October 8, 2024

Day: October 8, 2024

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वायरल हो रही फोटो में कॉफी में तैरता एक कॉकरोच नजर आ रहा है.

Haryana Chunav Result Day: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के लिए मंगलवार यानी आज मतगणना होगी. राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी को भरोसा है कि वह लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए सत्ता बरकरार रखने में कामयाब होगी. वहीं, एग्जिट पोल के अनुमान के मुताबिक कांग्रेस 10 साल बाद सत्ता में वापसी करती दिख रही है. हालांकि, हरियाणा के चुनावी अखाड़े में किसकी जीत होगी, ये तो चुनावी नतीजों से ही साफ हो पाएगा.

एक महिला ने स्टंट राइडर के लिए अप्लाई किया था, जिसका जॉब लेटर उनके घर 48 साल बाद पहुंचा है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

सोशल मीडिया पर इन दिनों 5वीं क्लास के मैथ्स के एक सवाल ने लोगों का दिमाग घुमाकर रखा है, जिसे देखने के बाद एक रेडिटर यूजर ने लिखा, “आज मुझे पता चला कि मैं पांचवीं कक्षा के गणित में फेल हो जाऊंगा.”

जम्मू-कश्मीर में 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती मंगलवार यानी आज सुबह से शुरू होगी. इस चुनाव के नतीजों से 2019 में अनुच्छेद 370 को खत्म कए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में पहली निर्वाचित सरकार के गठन का रास्ता साफ हो जाएगा. विधानसभा चुनाव में मुकाबले में मुख्य रूप से कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) हैं. यह चुनाव पूर्ववर्ती राज्य को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किए जाने के पांच साल बाद हो रहा है.

मुंबई साइबर पुलिस रविवार को ऐसे ही 4 लोगों के 1 करोड़ से ज्यादा की रकम फ्रीज कराने में सफल रही, जिनमें तीन डिजिटल अरेस्ट वाले पीड़ित थे.

नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) में सीबीआई ने तीसरी चार्जशीट दाखिल की है और इसमें 21 लोगों को आरोपी बनाया गया है. आइए जानते हैं इस मामले की पूरी कहानी.

डॉली चायवाला और वड़ा पाव गर्ल को टक्कर देने के लिए ‘मॉडल चायवाली’ मार्केट में उतर चुकी है. इन दिनों लखनऊ में चाय की टपरी लगाने वाली इस स्टाइलिश मॉडल चायवाली का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.