October 7, 2024
नागपुर : रेलवे स्‍टेशन पर सो रहे थे लोग... अचानक एक शख्‍स ने किया हमला, दो लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

नागपुर : रेलवे स्‍टेशन पर सो रहे थे लोग… अचानक एक शख्‍स ने किया हमला, दो लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम​

नागपुर रेलवे स्‍टेशन (Nagpur Railway Station) पर एक शख्‍स ने प्‍लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर हमला कर दिया. हमले में दो लोगों की मौत हो गई.

नागपुर रेलवे स्‍टेशन (Nagpur Railway Station) पर एक शख्‍स ने प्‍लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर हमला कर दिया. हमले में दो लोगों की मौत हो गई.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नागपुर रेलवे स्‍टेशन (Nagpur Railway Station) पर सोमवार सुबह भयानक मंजर था. स्टेशन पर सुबह तड़के साढ़े तीन बजे एक शख्स ने स्‍टेशन पर सो रहे कुछ लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी अपने साथ धारधार हथियार और डंडा लेकर आया था. उसने प्लेटफार्म नंबर 7 पर सो रहे लोगों पर अचानक से हमला कर दिया. इस घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और चार लोगों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें : नागपुर में ऑडी से कोहराम मचाने वाला BJP नेता का बेटा संकेत फंसेगा? दोस्त की रिपोर्ट का इंतजार

रेलवे के मुताबिक, नागपुर रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म सात पर सो रहे लोगों पर आरोपी शख्‍स ने हमला कर दिया. आरोपी का नाम जयराम केवट है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने कहा कि जयराम को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भीख मांगकर गुजारा कर रहा था आरोपी

जीआरपी के मुताबिक, वह स्टेशन पर आने लोगों से भीख मांगकर अपना गुजरा करता था. वह एक मानसिक रोगी है और इसी कारण से वह किसी न किसी से बेवजह विवाद करता रहता था.

ये भी पढ़ें : नागपुर में खुलेआम गुंडागर्दी! रेस्टोरेंट में तलवार लेकर आए बदमाश, जमकर मचाया उत्पात

जीआरपी के मुताबिक, उसका रात को भी अन्‍य भिखारियों और यात्रियों से विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने प्लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों पर हमला कर दिया.

हमले में दो लोगों की मौत, चार लोग घायल

एक अधिकारी ने बताया कि हमले में तमिलनाडु निवासी गणेश कुमार (40) और एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि जीआरपी ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

इस घटना के बाद रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.