September 20, 2024
BJP national executive

BJP Mission 2024: पीएम बोले-मुसलमानों का जीतिए दिल, चुनाव में 400 दिन बचे

पीएम ने कहा कि आप वोट की चिंता किए बगैर मुस्लिम समाज के बीच में जाएं।

PM Modi in BJP national executive: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का समापन मंगलवार को किया गया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल का विस्तार देने के साथ ही इस साल 9 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव व अगले साल के लोकसभा चुनाव के लिए विशेष मंथन किया गया। समापन सत्र में पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से मुसलमानों से मेलजोल और विश्वास बढ़ाने का आह्वान किया है। पीएम ने कहा कि आप वोट की चिंता किए बगैर मुस्लिम समाज के बीच में जाएं, बीजेपी के प्रति उनके भीतर विश्वास पैदा करें।

लोकसभा चुनाव के पहले कमजोर बूथ को करें मजबूत

मंगलवार को दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी का समापन हुआ। समापन सत्र को पीएम मोदी ने संबोधित किया। मोदी ने पार्टी नेताओं से बिना वोट की उम्मीद किए मुसलमानों समेत अल्पसंख्यकों तक पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पढ़े-लिखे अल्पसंख्यकों के बीच में जाएं। विश्वविद्यालयों का पार्टी कार्यकर्ता दौरा करें, चर्च में पहुंचे। मेलजोल बढ़ाएं। प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पसमांदा मुसलमानों, बोहरा समुदाय, मुस्लिम पेशेवरों और शिक्षित मुसलमानों से बिना वोट की उम्मीद किए मिलने की सलाह दी है।

किसी भी समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से बचे

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को सलाह दी कि किसी भी वर्ग या समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से बचा जाए। ऐसा करने वाले नेताओं को सख्ती से रोका जाना चाहिए।
पीएम मोदी ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और देश के विकास में योगदान देने के प्रयासों को दोगुना किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ‘अमृत काल’ को ‘कर्तव्य काल’ में बदलना चाहिए, तभी देश तेजी से आगे बढ़ सकता है। पीएम मोदी ने कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प के तहत सभी राज्यों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए और एक-दूसरे की भाषा और संस्कृति को स्वीकार करना चाहिए।

बार्डर एरिया के गांवों में पहुंचे कार्यकर्ता, भरोसा बढ़ाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के सभी मोर्चों से सीमावर्ती क्षेत्रों के गांवों को और अधिक जोड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को आकांक्षी जिलों के विकास में अपनी भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि देशहित में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को पर्यावरण संरक्षण पर भी विशेष काम करना चाहिए ताकि हम अपनी धरती माता के लिए कुछ योगदान दे सकें।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.