October 6, 2024
Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया-राहुल को मिले करोड़ों के गिफ्ट्स: शाहरूख ने दी Audi कार तो अर्जुन कपूर ने 1.5 करोड़ का ब्रासलेट, विराट ने BMW….

सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को सबसे महंगा तोहफा दिया है, जो कि एक घर है।

Athiya Shetty Gifts: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल से हुई। शादी में बालीवुड सेलिब्रेटिज का बड़ा जमावड़ा हुआ। बॉलीवुड सेलेब्स ने अथिया-राहुल को बधाई देने के साथ ही महंगे-महंगे गिफ्ट्स तक दिए। कई-कई करोड़ के एक-एक गिफ्ट्स अथिया को उसके पापा और उनके दोस्तों से मिली है।

सुनील शेट्टी ने दिया पचास करोड़ का घर

रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को सबसे महंगा तोहफा दिया है, जो कि एक घर है। बताया जा रहा है कि मुंबई में स्थित यह घर काफी लग्जरी है, जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ रुपए है।

शाहरूख खान ने ऑडी कार तो जैकी श्राफ ने लाखों की घड़ियां..

सुनील शेट्टी के खास दोस्त सलमान खान ने अथिया को एक ऑडी कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत लगभग 1.64 करोड़ रुपए बताई जा रही है। सुनील शेट्टी के ही एक अन्य दोस्त जैकी श्रॉफ ने भी अथिया को बेशकीमती तोहफा दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने उन्हें गिफ्ट में चोपर्ड घड़ियां गिफ्ट की हैं। इन स्विस लग्जरी घड़ियों की कीमत तकरीबन 30 लाख रुपए बताई जा रही है।

अर्जुन कपूर ने दिया डेढ़ करोड़ का ब्रासलेट तो विराट ने बीएमडब्ल्यू कार

फिल्म ‘मुबारकां’ में अथिया के साथ काम कर चुके अभिनेता अर्जुन कपूर उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। ख़बरों की मानें तो उन्होंने उन्हें तोहफे में लगभग 1.5 करोड़ रुपए का ब्रेसलेट दिया है। इन सबके अलावा क्रिकेट वर्ल्ड के सितारों ने भी कपल को महंगे तोहफे दिए हैं। बताया जा रहा है क्रिकेटर विराट कोहली ने लगभग 2.17 करोड़ रुपए की BMW कार कपल को गिफ्ट में दी है। वहीं, पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें लगभग 80 लाख रुपए की कीमत वाली कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है।

अथिया और राहुल ने 2019 में डेटिंग शुरू की थी। उनकी शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के लोखंडवाला वाले फार्महाउस पर हुई जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और चुनिंदा दोस्त शामिल हुए थे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.