September 20, 2024
Delhi Girl

Delhi में सरेआम लड़की को मारपीट कर जबरिया कार में बैठाया, लोग मूकदर्शक बनें रहे, पुलिस तो राहुल गांधी को नोटिस में व्यस्त

सोशल मीडिया पर एक लड़की से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस एक तरफ यौन उत्पीड़न के एक बयान के बाद राहुल गांधी को नोटिस और उनसे पूछताछ के लिए बेचैन दिख रही है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर देश की राजधानी में एक लड़की से सरेआम सड़क पर मारपीट और जबरिया कार में बिठाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। राजधानी क्षेत्र के मंगोलपुरी में एक लड़की से मारपीट और दो लड़कों द्वारा जबरिया उसे कार में बिठाए जाने का वीडियो वायरल होने से कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि कार में सवार हुए लोगों की पहचान की जा रही है।

दिल्ली में लड़की को मारकर कार में बिठाने का वायरल वीडियो…सोर्स: सोशल मीडिया

क्या है वीडियो में…

सोशल मीडिया पर एक लड़की से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लड़के दिख रहे हैं जो बीच सड़क पर एक लड़की से मारपीट कर रहे हैं और उसे जबरिया एक कार में बिठाया। साफ दिख रहा कि लड़के ने लड़की को घसीटते हुए कार में बैठाया और बाद में घूंसे भी मारे। सबसे आश्चर्यजनक यह कि कुछ लड़के राजधानी की सड़क पर सरेआम एक लड़की को मार रहे और कार में घसीटकर बैठा रहे और किसी ने उसकी मदद नहीं की न ही पुलिस की मौजूदगी कहीं दिख रही है।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल, पुलिस हुई सक्रिय

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों ने रोहिणी से विकासपुरी के लिए एक उबर कैब बुक कराया गया था। कैब को आखिरी बार गुरुग्राम में इफको चौक के पास शनिवार रात 11.30 बजे देखा गया था। बताया जा रहा है कि रास्ते में तीनों के बीच कहासुनी हुई जो बाद में मारपीट में बदल गई।

कार में हरियाणा नंबर प्लेट थी और यह प्राइवेट कैब थी। वीडियो की मदद से पुलिस इन लोगों की पहचान करने में जुट गई है।

उधर, वीडियो के सामने आते ही दिल्ली महिला आयोग ने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। आयोग ने कहा कि बिजी ट्रैफिक वाली सड़क पर महिला के साथ मारपीट की गई लेकिन पीड़ित की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

न्यू ईयर की पार्टी के बाद महिला को 13 किलोमीटर घसीटा गया था

दिल्ली में कुछ दिनों पहले ही एक चर्चित केस सामने आया था जिसने दिल्ली पुलिस की लापरवाही सामने आई थी। न्यू ईयर पार्टी से लौट रही एक युवती को कार सवार युवकों ने करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा था। राजधानी की सड़कों पर कार के पहिए के नीचे एक युवती घसीटी जाती रही और पुलिस लापरवाह बनी रही। इस मामले में युवती की मौत हो गई थी। जनाक्रोश बढ़ने के बाद पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाई और कई दिनों बाद कार्रवाई करनी शुरू की थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.