September 20, 2024
Sergei Brin with Shanahan

एलन मस्क से पत्नी की अफेयर के बाद निकोल शानहन से Google के सह-संथापक सर्गेई ब्रिन ने लिया तलाक

2018 में निकोल शानहन से शादी कर ली। लेकिन वे 2021 में अलग हो गए।

Sergey Brin divorced Nicole Shanahan: गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी वकील और उद्यमी निकोल शानहन से तलाक ले लिया है। निकोल शानहन के साथ ट्वीटर फाउंडर एलन मस्क के संबंधों की चर्चा के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है। पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी निकोल शानहन से चुपचाप तलाक को अंतिम रूप दे दिया है। दरअसल, कोर्ट में दोनों की तलाक की पुष्टि 26 मई को हुई थी।

बेटी की कस्टडी के लिए दोनों ने कोर्ट की शरण में

कानूनी रूप से सर्गेई ब्रिन और निकोल शानहन की तलाक के बाद अब वे अपनी 4 साल की बेटी की कस्टडी के लिए आपस में निर्णय करेंगे। हालांकि, शानहन ने तलाक का विरोध नहीं किया बल्कि उन्होंने अदालत से अपने जीवनसाथी के तलाक की अर्जी का समर्थन किया। उन्होंने गोपनीय मध्यस्थता में वकील की फीस और संपत्ति के बंटवारे सहित अन्य मुद्दों का निपटारा किया।

2015 में दोनों ने पहली बार डेटिंग शुरू की

विशेष रूप से दोनों ने पहली बार 2015 में डेटिंग शुरू की थी। उसी वर्ष ब्रिन ने अपनी पहली पत्नी ऐनी वोज्स्की से तलाक को अंतिम रूप दिया था। 2018 में निकोल शानहन से शादी कर ली। लेकिन वे 2021 में अलग हो गए। इसके बाद दोनों अलग रहने लगे। बढ़े मतभेदों का हवाला देते हुए सर्गेई ब्रिन ने तलाक की अर्जी दायर की। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, उनकी पत्नी के कथित तौर पर एलोन मस्क के साथ एक संक्षिप्त संबंध होने के लगभग एक महीने बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। हालांकि, मस्क और शानहन दोनों ने अपने कथित संबंध से इनकार किया।

क्या कहा एलन मस्क ने कथित संबंध पर?

एलन मस्क ने कहा कि सर्गेई और मैं दोस्त हैं। एक रात एक साथ एक पार्टी में थे। मैंने निकोल को तीन वर्षों में केवल दो बार देखा है। दोनों बार आसपास के कई अन्य लोगों के साथ। कुछ भी रोमांटिक नहीं।

निकोल ने क्या तर्क दिया?

अफेयर की चर्चा पर निकोल शानहन ने पूछा कि क्या हमारा कोई रोमांटिक रिश्ता था? नहीं, हमारा कोई अफेयर नहीं था। हालांकि, वॉल स्ट्रीट जर्नल ने कहा कि उन्हें हमारी सोर्सिंग पर भरोसा है और हम अपनी रिपोर्टिंग पर कायम हैं।

118 बिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं ब्रिन

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, 50 वर्षीय Google सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन 118 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के नौवें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। 34 वर्षीय निकोल शानहन, कैलिफोर्निया स्थित वकील और बिया-इको फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष हैं।

Read This Also: World Cup 2023 का मस्कट लांच, क्रिकेट फैंस को नाम चुनने की जिम्मेदारी

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.