September 20, 2024
Bigg Boss Promo: बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज, इस सुपरस्टार के स्वैग और एनर्जी का नहीं कोई जवाब

Bigg Boss Promo: बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज, इस सुपरस्टार के स्वैग और एनर्जी का नहीं कोई जवाब​

Bigg Boss Promo: इस बार बिग बॉस को होस्ट करने वाले हैं पेन इंडिया स्टार और दमदार एक्टर विजय सेतुपति. चौंकिए नहीं क्योंकि हम बिग बॉस हिंदी की बात नहीं कर रहे हैं.

Bigg Boss Promo: इस बार बिग बॉस को होस्ट करने वाले हैं पेन इंडिया स्टार और दमदार एक्टर विजय सेतुपति. चौंकिए नहीं क्योंकि हम बिग बॉस हिंदी की बात नहीं कर रहे हैं.

Bigg Boss Promo: बिग बॉस के फैंस हर साल इस इंतजार में रहते हैं कि बिग बॉस का अगला सीजन कब आएगा. ऐसे फैन्स का इंतजार अब खत्म समझिए क्योंकि बिग बॉस के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है. लेकिन इसे देखकर आप चौंक जाएंगे. शो के इस बार के होस्ट का स्वैग और एनर्जी आपको दीवाना बना देगी और आप बस उसकी तारीफ करते तरह जाएंगे. इस बार बिग बॉस को होस्ट करने वाले हैं पेन इंडिया स्टार और दमदार एक्टर विजय सेतुपती. चौंकिए नहीं क्योंकि हम बिग बॉस हिंदी की बात नहीं कर रहे हैं. विजय सेतुपती का जलवा दिखाई देगा. बिग बॉस के तमिल वर्जन के सीजन 8 में.

बिग बॉस तमिल के सीजन 8 का जबरदस्त प्रोमो रिलीज हो चुका है. इस सीजन में विजय सेतुपती होस्ट के रूप में नजर आएंगे. प्रोमो देखकर ये उम्मीद की जा सकती है कि बिग बॉस में विजय सेतुपती नए, फ्रेश और फंकी ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं. बिग बॉस तमिल सीजन का ये प्रोमो करीब 1 मिनट 48 सेकंट का है. जो नए वाइब्स लेकर आया है. शो के प्रमोशन के लिए गेम भी प्लान किए गए हैं. जो चेन्नई, त्रिची, मुदैरई और दूसरे शहरों में होंगे. इस शो के लिए विजय सेतुपती जो टैगलाइन बोलते नजर आ रहे हैं वो है दिस टाइम, न्यू मैन, न्यू प्ले.

बिग बॉस प्रोमो

बिग बॉस का नया प्रोमो लॉन्च होने के बाद साफ हो गया है कि अब शो विजय सेतुपती ही होस्ट करेंगे. उनसे पहले तक ये शो साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन होस्ट करते थे. बीते कुछ दिनों में अपनी फिल्मों के जरिए विजय सेतुपती एक बड़ा फेस बन चुके हैं. न सिर्फ साउथ इंडियन सिनेमा में बल्कि हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी वो फेमस हैं. ये पॉपुलेरिटी उन्हें बिग बॉस के मंच तक ले आई है. अब ये उम्मीद है कि वो बिग बॉस तमिल सीजन 8 के सेट पर नई एनर्जी और नए ट्विस्ट के साथ नजर आएंगे.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.