October 5, 2024
Adipurush

Adipurush Controversy: निकल गई मनोज मुंतशिर की हेकड़ी, अब पुलिस से मांग रहे सिक्योरिटी

मनोज मुंतशिर ने पुलिस से मांगी सुरक्षा। आदिपुरुष का लिखा है डायलाग, अब लोग कर रहे ओछी भाषा के प्रयोग का विरोध।

Adipurush Controversy:प्रभास और कीर्ति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के बाद से ही विवादों से घिरी हुई है। ऑडियंस को फिल्म के डायलॉग्स पसंद नहीं आए हैं और इस वजह से देशभर में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इन सबको देखते हुए फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। वहीं अब मुंबई पुलिस ने मनोज की अर्जी पर विचार करने के बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया करवा दी है। हालांकि उन्हें सुरक्षा देने के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लोग कर रहे ‘आदिपुरुष’ को बैन करने की मांग

आदिपुरुष कमाई के मामले में तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, लेकिन इसके डायलॉग्स की वजह से लोग इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। लोगों को फिल्म के डायलॉग्स जैसे जली ना? अब और जलेगी… बेचारा जिसकी जलती है, वही जानता है।, कपड़ा तेरे बाप के, आग तेरे बाप की, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की…।, जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे आदि पसंद नहीं आ रहे हैं। इस वजह से वो इसे बैन करवाना चाह रहे हैं।

3 दिन में ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘आदिपुरुष’

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स में बदलाव करने का फैसला भी लिया है। हाल ही में इस बारे में बात करते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा था कि इस फिल्म का नाम रामायण नहीं, बल्कि ‘आदिपुरुष’ है। ‘आदिपुरुष’ रामायण नहीं है, बल्कि वो और फिल्म के मेकर्स सिर्फ इससे इंस्पायर्ड हैं। हालांकि, इन विवादों के बीच यह फिल्म ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 3 दिन में वर्ल्डवाइड 340 करोड़ रुपए की कमाई की है।

आपको बता दें ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड ‘आदिपुरुष’ हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सनेन मां सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में नजर आ रहे हैं।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.