September 12, 2024
Anurag Kashyap

PM Modi ने Bollywood से पूछा यह सवाल, अनुराग कश्यप ने दिया ऐसा जवाब कि मच गई हलचल

बॉलीवुड में लंबे समय से बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। इसके चलते बड़े-बड़े एक्टर्स की फिल्में भी फ्लॉप हो रही हैं।

Anurag kashyap on PM Modi Comments: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कहा था कि आजकल कोई भी नेता किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है, लोगों को इससे बचना चाहिए। पीएम मोदी के इस बयान पर जब फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पीएम को ये बात 4 साल पहले कहनी थी, अब काफी देर हो चुकी है।

अनुराग कश्यप से मांगी बायकॉट ट्रेंड पर प्रतिक्रिया

इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म ‘ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच अनुराग कश्यप से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कहा है कि कोई भी नेता उठकर किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है और सारा दिन टीवी पर वही चलता है। लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए। इस पर आप की क्या प्रतिक्रिया है?

अनुराग कश्यप ने दिया ये जवाब

इस पर अनुराग कश्यप ने कहा- अगर यही बात पीएम 4 साल पहले कहते तो मुझे लगता है उसका असर होता। लेकिन अब नहीं लगता कि इस बात से कोई ज्यादा फर्क पड़ेगा। दरअसल, अब पानी सिर के उपर से निकल चुका है। जब आप पक्षपात और नफरत को मजबूत करते हो अपनी चुप्पी से। अब वो इतनी ज्यादा मजबूत हो चुकी हैं कि भीड़ बाहर निकल चुकी है।

बॉलीवुड में बायकॉट ट्रेंड ने उड़ाई एक्टर्स की नींद

बॉलीवुड में लंबे समय से बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। इसके चलते बड़े-बड़े एक्टर्स की फिल्में भी फ्लॉप हो रही हैं। यहां तक कि आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स भी इसका शिकार हो चुके हैं। बायकॉट ट्रेंड के चलते कई एक्टर्स की नींद उड़ चुकी है। हाल ही में शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है।

पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर विवाद

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर भी काफी विवाद हुआ है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’ को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके अलावा भी कई हिंदूवादी संगठनों ने इस गाने का विरोध किया था। बाद में मुस्लिम पक्ष और आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान ने भी इस गाने पर नाराजगी जताई थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.