September 18, 2024
Bachchan Pandey

सबसे डिमांडिंग Akshay Kumar दिखे बेहद खूंखार लुक में, Kriti Sanon बाइक पर बैठी नजर आई, फैन्स बोले…

इंडस्ट्री में इन दिनों अक्षय की सबसे ज्यादा डिमांड है। वे इस वक्त करीब 11 फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जो 2022-23 में रिलीज होगी। इनमें से कुछ फिल्में तो रिलीज के लिए भी तैयार है।

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का एक और पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में अक्षय के साथ कृति का लुक सामने आया है। सामने आए पोस्टर में देखा जा सकता है कि कृति, अक्षय के साथ बाइक पर बैठी और वे किसी पर पिस्तौल ताने नजर आ रही है। इस पोस्टर को कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा- बघवा का बच्चन पांडे और मुंबई की मायरा। एक गैंगस्टर और एक महत्वाकांक्षी डायरेक्टर, क्या होगी हमारी कहानी? #SajidNadiadwala’s #BachchhanPaandey, directed by @farhadsamji, कल रिलीज होगा ट्रेलर। ये फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार खूंखार लुक में दिखे

फिल्म से जुड़ा अक्षय कुमार का खूंखार लुक सामने आया था। ये लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने लुक शेयर कर लिखा था- ये एक कैरेक्टर है, जिसमें एक पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं। #BachchhanPaandey आपको डराने, हंसाने, रूलाने सब के लिए तैयार हैं। कृपया उसे अपना सारा प्यार दें, 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बच्चन पांडे के लिए उन्होंने करीब 99 करोड़ रुपए फीस ली है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez)और अरशद वारसी (Arshad Warsi) लीड रोल में है।

सबसे ज्यादा डिमांड में अक्षय कुमार

इंडस्ट्री में इन दिनों अक्षय की सबसे ज्यादा डिमांड है। वे इस वक्त करीब 11 फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जो 2022-23 में रिलीज होगी। इनमें से कुछ फिल्में तो रिलीज के लिए भी तैयार है। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे में वे गैंगस्टार का रोल प्ले कर रहे हैं, जो एक एक्टर बनने की ख्वाहिश रखता है। वहीं, वे यशराज फिल्म्स की बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित कर रहे हैं। मिस इंडिया रह चुकी मानुषी छिल्लर फिल्म में अक्षय के साथ नजर आएंगी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.