September 18, 2024
20210221 151952

करीना फिर बनीं माँ, तैमूर अब बड़े भाईजान

शनिवार रात को ही करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

मुम्बई। Actress करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। करीना ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जन्म के बाद से ही सुर्खियों में रहे करीना-सैफ के बेटे तैमूर अब बड़े भाई बन गए हैं।
करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर वाले इस खुशी के पल को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाये हुए हैं।
शनिवार रात को ही करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना सोशल मीडिया पर रही खूब सक्रिय

प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय थीं। वह एक एक मोमेंट को शेयर करती। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। करीना कपूर खान का यह दूसरा बच्चा है जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं।

किताब लिख रहीं हैं करीना

करीना कपूर अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था। मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे।

पैटरनिटी लीव पर थे सैफ

सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर थे। सैफ को भी बच्चे के लिए खिलौने लेकर घर में जाते हुए स्पॉट किया गया था। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान का स्टाइल स्टेटमेंट चर्चित रहा। फ्लोरल गाउन से लेकर कुर्ता-पायजामा तक में करीना मुंबई में स्पॉट हुईं। इसके अलावा करीना, सैफ और तैमूर अपने नए घर में भी शिफ्ट हो चुके हैं। कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर नए घर के लैविश बेडरूम की कई तस्वीरें शेयर की थीं।

करीना और सैफ का यह नया घर पहले वाले घर से काफी बड़ा है। बेबी के लिए स्पेशल नर्सरी तैयार की गई है। वहीं, तैमूर और नन्हे मेहमान के खेलने की जगह भी अलग से बनाई गई है। करीना और सैफ की लाइब्रेरी में स्पेशल टच दिया गया है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.