‘महादेव का गोरखपुर’ 29 मार्च को होगी रिलीज, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड बनाएगी एक साथ, MP रवि किशन हैं लीड एक्टर

Mahadev Ka Gorakhpur: भोजपुरी सुपर स्टार और सांसद रवि किशन की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ रिलीज होने को तैयार है। इस रिलीज के साथ वह भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगा। यह भोजपुरी की पहली फिल्म होगी, जो पैन इंडिया लगभग 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का रिलीज डेट 29 मार्च है।

ग्लोबल लेवल पर हो रही फिल्म रिलीज

इस दिन यह फिल्म ग्लोबल स्तर पर भी रिलीज किया जा रहा है, जिसके तहत फिल्म को अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। यह देश की सभी भाषाओं की सबसे बड़ी थिएटर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है। यह भोजपुरी भाषा और भोजपुरी समाज के लिए गर्व का क्षण होगा, जब इतने बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

हिंदी प्रदेशों के इतने सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अगर यूपी, बिहार, असम और बंगाल की, तो उत्तर प्रदेश में 52, बिहार में 72 और बंगाल व असम में 23 सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज की जाएगी। इसमें ख़ास बात यह है कि फिल्म सिनेप्लेक्स , आइनॉक्स जैसे बड़े मल्टीप्लेक्स में रिलीज की जानी है।

‘महादेव का गोरखपुर’ की रिलीज से रवि किशन गदगद

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ के पैन इंडिया इतनी बड़ी रिलीज की प्लानिंग से अभिनेता रवि किशन गदगद हैं। वे भोजपुरी के पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म को इतनी बड़ी रिलीज मिल रही है। फिल्म एक्टर का मानना है कि फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ समस्त भारत की भाषा सबसे बड़ी थियेटर रिलीज़ होगी और अमेरिका के 12 सिनेमा हॉल में भी लोग इस फिल्म को देख सकेंगे। भोजपुरी समाज के ख़ातिर और फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि भोजपुरी माटी के बोली अब विश्व देखी, गोरखपुर के विश्व देखी। महादेव के आशीर्वाद से 29 मार्च के। हर हर महादेव।

Related Post