September 12, 2024
Vijay Deverakonda

199 रुपये का चप्पल पहन फिल्म की प्रमोशन पर पहुंचा यह सुपरस्टार, दुनिया के बेहतरीन बॉक्सर माइक टाइसन भी बॉलीवुड में कर रहे हैं डेब्यू

विजय सबसे पहले मुंबई में हुए इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कैजुअल वियर के साथ चप्पल पहने नजर आए थे।

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (Karan Johar) के बैनर तले बनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इन दिनों वे अपनी को-स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ फिल्म के प्रमोशन पर बिजी हैं। यहां उन्हें फैंस का जबरदस्त प्यार देखने को मिल रहा है। विजय खुद भी इस फिल्म से काफी गहरी तरह से जुड़े हुए हैं इसलिए वे खुद इसे अच्छे से प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। बीते दिनों जब वे चप्पल (Chappals) में इस फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे तो उनके फैंस हैरान रह गए।

मात्र 199 रुपए की चप्पल पहने नजर आए

विजय सबसे पहले मुंबई में हुए इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कैजुअल वियर के साथ चप्पल पहने नजर आए थे। इस इवेंट में पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी उनकी चॉइस देखकर हैरान थे। फैशन के साथ किए गए इस प्रयोग से विजय ने पब्लिक का ध्यान अपनी तरफ खींचा और उनके फैंस यह जानकर और चौंक गए कि इन चप्पलों की कीमत मात्र 199 रुपए थी।

विजय की स्टाइलिस्ट ने खोला राज

एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय देवरकोंडा की स्टाइलिश हरमन (Harman) ने खुद यह कन्फर्म किया है कि विजय ने खुद प्रमोशन के दौरान चप्पल पहनने का आईडिया उनसे शेयर किया था।

‘फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन हम सभी के लिए बहुत इंपॉर्टेंट था। बहुत सारे ब्रांड्स और डिजाइनर्स विजय का लुक डिजाइन करने के लिए तैयार थे। मैं खुद इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपना बेस्ट देने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच एक दिन विजय ने मुझे कॉल करके कहा कि वे चाहते हैं कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मैं उनके लुक को उनके किरदार से जोड़े रखूं। चूंकि फिल्म में वे एक अंडरडॉग किस्म के शख्स का किरदार निभा रहे हैं तो वे चाहते थे कि वे प्रमोशन के दौरान भी नॉर्मल इंसान ही लगें। यही वजह है कि विजय इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए पूरे वक्त चप्पलों में नजर आ रहे हैं। चाहे वे लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हों यहां किसी इवेंट में पहुंचे हैं।’

हरमन, देवरकोंडा की स्टाइलिश

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बात करें इस फिल्म की तो यह 25 अगस्त को कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें विजय के अलावा अनन्या पांडे, रोनित रॉय (Ronit Roy) और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा अमेरिकन बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) भी फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो निभा रहे हैं। यह विजय की बॉलीवुड में और माइक टायसन की इंडियन सिनेमा में डेब्यू फिल्म है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.