September 18, 2024
Beast

Beast रिलीज के पहले ही हुई लीक, इस तरह खूब किया जा रहा डाउनलोड

बीस्ट को नार्थ एरिया में 600 से 700 स्क्रीन पर यूएफओ मूवीज द्वारा हिंदी बेल्ट में रिलीज किया गया है।

मुंबई। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में यह चलन तेजी से देखने को मिल रहा है कि जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती उसे ऑनलाइन भी लीक कर दिया जाता है। इसी बीच खबर हैं कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म बीस्ट (Beast) ऑनलाइन लीक हो गई है। ये फिल्म बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। विजय के फैन्स उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और मूवी के ऑनलाइन लीक होने पर वे काफी नाराज है। बता दें कि फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्क्रीन शेयर कर रही है। फिल्म के राइटर-डायरेक्टर नेलसन है और इसे सन पिक्चर्स ने प्रोड्यूसर किया है।

कैसे ऑनलाइन देख सकते हैं Beast फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो बीस्ट फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। विजय के फैंस परेशान हैं और पायरेसी बंद करने की अपील कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के हिसाब से बीस्ट फिल्म का कोई भी सीन जारी नहीं किया गया है और प्रोडक्शन टीम बेहद सतर्क थी। कुछ लोग अफवाहें फैला रहे हैं, जिन पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि फिल्म लीक हो गई है और पाइयरेसी आधारित वेबसाइटों और प्लेटफार्मों जैसे कि तमिलब्लास्टर्स, तमिलरॉकर्स, विडमेट और मूवीफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है। ये पहली बार नहीं है बल्कि पिछले महीने राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR और प्रभास की राधा श्याम भी पायरेसी आधारित वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हुई थीं।

विजय-पूजा संग ये भी है फिल्म का हिस्सा

फिल्म में विजय और पूजा हेगड़े के अलावा सेल्वाराघवन, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, ब्योर्न सुरराव, वीटीवी गणेश, अपर्णा दास, शाइन टॉम चाको, लिलिपुट फारूकी, अंकुर अजीत विकल और शाजी चेन जैसे स्टार्स भी है। थलपति विजय की बीस्ट मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है क्योंकि फिल्म को काफी बड़ी संख्या में दुनियाभर में रिलीज किया गया है। बीस्ट को नार्थ एरिया में 600 से 700 स्क्रीन पर यूएफओ मूवीज द्वारा हिंदी बेल्ट में रिलीज किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि बीस्ट को दुनियाभर के करीब 6500 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

गरीबों और अमीरों के लिए न्याय एकसमान नहीं, ओडिशा के मुख्य न्यायाधीश ने खड़े किए सवाल

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.