Sunny Deol Bungalow auction: गदर-2 सैकड़ों करोड़ की कर चुकी कमाई, हीरो का बिक रहा बंगला

Sunny Deol Bungalow: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ग़दर 2’ (Gadar 2) की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इस बीच उनसे जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। सनी देओल का जुहू स्थित बंगला नीलाम होने की कगार पर पहुंच गया है। 55 करोड़ रुपये का कर्ज अदा ना किए जाने की सूरत हो में हो रहा है, जो उन्होंने बैंक ऑफ़ बड़ोदा से लिया था। कथित तौर पर भुगतान ना होने पर बैंक की ओर से सनी देओल को नोटिस भेज दिया गया है।

सनी देओल ने लिया 55 करोड़ से ज्यादा का कर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सनी देओल ने बैंक ऑफ़ बड़ोदा से कर्जा लिया था और उनके पिता धर्मेन्द्र इसमें गारंटर बने थे। लोन की यह राशि 55 करोड़ 99 लाख, 80 हजार 766 रुपये 33 पैसे बताई जा रही है। दावा किया जा रहा है कि अगर सनी देओल कर्ज की रकम जमा कराने में चूक जाते हैं तो 25 सितम्बर 2023 को उनका जुहू वाला बंगला नीलाम कर दिया जाएगा। बंगले की नीलामी वर्चुअली की जाएगी।

इसी बंगले में है Sunny Deol परिवार का ऑफिस

सनी देओल के इस बंगले की बात करें तो यहां देओल परिवार का ऑफिस है। यहीं सनी सुपर साउंड स्टूडियो प्रीव्यू थिएटर हैं। कई अन्य पोस्ट प्रोडक्शन संबंधी एमिनिटीज भी यहां हैं। 2017 में ऐसी ख़बरें आई थीं कि सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के लिए फंड जमा करने के लिए सनी सुपर साउंड स्टूडियो गिरवी रख दिया था। इस फिल्म को सनी देओल ने निर्देशित भी किया था। रिपोर्ट्स में दावा यहां तक किया गया था कि सनी ने स्टूडियो को बड़ी रकम के लिए गिरवी रखा था जो कि उन्हें फिल्म के फाइनेंसर्स को देनी थी। हालांकि, खुद सनी देओल के मैनेजर ने इन ख़बरों का खंडन किया था।

‘ग़दर 2’ 9 दिन में 336 करोड़ रुपये कमा चुकी

सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म ‘ग़दर 2’ बॉक्स ऑफिस पर 9 दिन में 336 करोड़ रुपये का कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनिल शर्मा हैं। फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा की भी अहम भूमिका है।

Read This Also: हिंदुस्तानी फिल्म के comedian भगवान दादा: कभी मालिक थे 25 कमरों वाले आलीशान बंगले और 7 लग्जरी कारों के, एक चाल में मुफलिसी में गई जान