Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: शादी के बाद अब कहां बिजी होंगे नए कपल, जानिए पूरी कहानी

मुंबई। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद दोनों की कई सारी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इन फोटोज में दुल्हन बनी कैटरीना लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। सामने आई फोटोज से पता चलता है कि नया शादीशुदा जोड़ा जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ससुराल में कुछ रस्मों को निभाएंगी। इसके बाद कपल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेगा। इसी बीच कैटरीना के देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने अपनी भाभी के लिए इमोशन पोस्ट शेयर कर उनका फैमिली में वेलकम किया। सनी ने लिखा- आज दिल में एक और की जगह बन गई। फैमिली में आपका स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत जोड़े को बस ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में होंगे बिजी

मुंबई लौटने के बाद कैट-विक्की दोनों ही अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हो जाएंगे। कैटरीना जनवरी में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हो जाएगी। इस फिल्म के कुछ खास सीन्स मुंबई की अलग-अलग लोकेशन पर शूट किए जाएंगे। इसके लिए खास सेट्स तैयार किए गए हैं। इसके अलावा कैटरीना श्रीराम राघवन की एक फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हो जाएंगी। वहीं, विक्की भी सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा भी उनके पास कुछ और प्रोजेक्ट्स है, जिनपर वे जल्दी ही काम शुरू करेंगे।

शादी को रखा सीक्रेट

कैटरीना-विक्की ने अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा। उन्होंने अपनी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बहुत ही कम लोगों को न्यौता भेजा था। शादी में मोबाइल तक ले जाने की इजाजत नहीं थी। फिर भी शादी से जुड़ी से कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वैसे, पति-पत्नी बनने के बाद दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ शादी की फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज पर प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट्, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, सोनू सूद, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी।