ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर से पहुंची सचिवालय, PM Modi को लिया आड़े हाथों

CM Mamta Banerjee rides electric scooter in Kolkata

नई दिल्ली। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( West Bengal CM Mamta Banerjee) ने मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को बढ़ती कीमतों पर रोष जताने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी की।( CM Mamta rides electric scooter to protest petrol price hike) कोलकाता में इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी कर ममता बनर्जी ने महंगाई पर भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को घेरा।

कुछ राज्यों में पेट्रोल 100 रुपये पार

कुछ राज्यों में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के पार पहुंच गई हैं। कीमतों में इस वृद्धि के बीच पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार ने पेट्रोल व डीज़ल पर एक रुपये VAT की कटौती की पेशकश की है।
इसी के साथ मुख्यमंत्री बनर्जी (CM Mamta Banerjee rides electric scooter) ने राज्य के लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटर के इस्तेमाल का भी विकल्प पेश किया।

मोदी सरकार को लिया आड़े हाथों

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सवार हो राज्य सचिवालय पहुंची। (CM Mamta Banerjee alleged Modi Government for petro price hike)
उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमतों की वजह से आम आदमी बेहद दबाव में है। मोदी सरकार का आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में पेट्रोलियम उत्पादों का आसमान छू रहा है लेकिन पूंजीपति मित्रों के लिए मोदी सरकार ने गरीब, मध्यमवर्ग व किसानों को सड़क पर ला दिया है।