अजब गुजरात के गजब रईस: कुत्ते के जन्मदिन के लिए खर्च कर दिया सात लाख रुपये

अहमदाबाद। गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक पालतू कुत्ते (Pet Dog) की भव्य जन्मदिन की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पार्टी के लिए करीब सात लाख रुपये खर्च किए गए हैं। उधर, गुजरात पुलिस ने COVID-19 मानदंडों के उल्लंघन के आरोपों में पार्टी के तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

सात लाख रुपये खर्च की गई कुत्ते के जन्मदिन पार्टी में

गुजरात पुलिस के मुताबिक, एबी नाम के कुत्ते के जन्मदिन के जश्न पर करीब 7 लाख रुपये की राशि खर्च की गई थी। पुलिस ने कहा कि अहमदाबाद में मधुवन ग्रीन पार्टी प्लॉट में चिराग उर्फ ​​दागो पटेल का अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन मनाया है जिसमें लगभग 7 लाख रुपये खर्च आया है। इसका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस पार्टी के लिए कथित तौर पर COVID19 मानदंडों का उल्लंघन करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान एबी के मालिक चिराग और उसके दो दोस्तों उर्वीश पटेल और दिव्येश महरिया के रूप में हुई है।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई गई धज्जियां

परिवार के रिश्तेदार और दोस्त कार्यक्रम स्थल पर जमा हो गए थे और उन्हें बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते देखा गया था। वायरल वीडियो में, स्थानीय कलाकारों के एक समूह को समारोह के हिस्से के रूप में गीत गाते और वाद्ययंत्र बजाते देखा जा सकता है। कार्यक्रम स्थल पर लोगों को COVID प्रोटोकॉल पर ध्यान दिए बिना मंच के चारों ओर इकट्ठा होते देखा जा सकता था और पार्टी निवासियों की सुरक्षा के लिए एक बड़ा झटका थी।

कुत्ते की पार्टी के लिए सजाया गया स्पॉट

आयोजन स्थल को गुलाबी, नीले और सफेद रंग में सजाया गया था। अनोखी सजावट में कुत्ते के पोस्टर लगे थे।

उधर, बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए, गुजरात ने अहमदाबाद सहित प्रमुख शहरों में रात का कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंध लगा दिए हैं। राज्य सरकार के आदेश ने राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों, शादियों को खुले में अधिकतम 400 व्यक्ति क्षमता और बंद स्थानों में 50 प्रतिशत स्थान क्षमता के साथ होने की अनुमति दी।

Related Post