September 20, 2024
Uttarakhand CM Trivendra Rawat

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया इस्तीफा

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अब त्रिवेंद्र सिंह रावत के खास धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) का नाम सबसे आगे चल रहा है।

देहरादून। तेजी से बदलते घटनाक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
बुधवार सुबह 11 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री वर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा दिया है। (CM Trivendra Singh resign) मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अब त्रिवेंद्र सिंह रावत के खास धन सिंह रावत (Dhan Singh Rawat) का नाम सबसे आगे चल रहा है।

अब वक्त आ गया है किसी दूसरे को मिले मौका: रावत

मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के पश्चात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, ‘मेरी पार्टी ने मुझे बड़े मौके दिए, एक छोटे से गांव में जन्म लिया, कभी सोचा भी नहीं था कि पार्टी मुझे इतना बड़ा सम्मान देगी और सीएम बनाएगी, चार साल सेवा करने का मौका दिया। सामूहिक रूप से फैसला लिया कि अब सीएम बनने का मौका किसी और को देना चाहिए। कल 10 बजे पार्टी विधायक दल की बैठक है, जिनको भी कल दायित्व मिलेगा उनके लिए बहुत शुभकामनाएं।’

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.