October 7, 2024
अरे ये क्या...बासी रोटी से बना दी मैगी, फायदे सुनकर खड़े हो जाएंगे कान

अरे ये क्या…बासी रोटी से बना दी मैगी, फायदे सुनकर खड़े हो जाएंगे कान​

आपने आज तक 2 मिनट में बनने वाली मैगी तो खूब खाई होगी, लेकिन क्या कभी आपने रोटी से बनी मैगी खाई है? अगर आपका जवाब ना है तो इस वायरल वीडियो को देखना तो बनता है.

आपने आज तक 2 मिनट में बनने वाली मैगी तो खूब खाई होगी, लेकिन क्या कभी आपने रोटी से बनी मैगी खाई है? अगर आपका जवाब ना है तो इस वायरल वीडियो को देखना तो बनता है.

Roti Maggi Viral Video: आज के समय में फास्ट फूड खाने के शौकीनों के कोई कमी नहीं है. फास्ट फूड में झटपट तैयार होने वाली मैगी, चाऊमीन और भी कई तरह के नूडल्स ज्यादातर लोगों की पहली पसंद है. दो मिनट में बनने वाली मैगी को इसके दीवाने कई तरह से बनाकर खाना पसंद करते हैं. हॉस्टल लाइफ से लेकर देर रात घर के खाने तक मैगी कई घरों की किचन में मौजूद रहती है. आपने आजतक मैगी को कई तरह से बनते देखा होगा, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मैगी बनाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है, जो यकीनन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में बासी रोटी की मैगी बनाते देखा जा सकता है. ये तरीका जहां कई लोगों को हैरान कर रहा है, तो कई लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

कैसे बनती है रोटी की मैगी?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिलचस्प और मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सरदार जी बासी रोटी को एक खास तरीके से मैगी में बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस अनोखी रेसिपी ने ना केवल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, बल्कि इसे देखकर लोग खूब मौज भी ले रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सरदार जी बासी रोटी को पहले तो बड़े ही प्यार से पतले शेप काटते हैं और फिर कढ़ाई में तेल डालते हैं. इसके बाद कढ़ाई में प्याज, टमाटर और हरी मिर्च के साथ-साथ कुछ मसाले डालने के बाद कटी हुई रोटी को डाल देते हैं. उनका यह अनोखा तरीका देखकर लोग हैरान हैं. सरदार जी ने रोटी के साथ मसालों का एक मिश्रण भी बनाया है, जिससे मैगी का स्वाद और भी बढ़ सकता है. इस प्रक्रिया के दौरान उनकी बातचीत और मस्ती ने वीडियो को और भी मजेदार बना दिया.

यहां देखें वीडियो

सरदार जी की क्रिएटिविटी की हुई तारीफ

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने सरदार जी की क्रिएटिविटी की तारीफ की, जबकि कुछ ने मजेदार कमेंट्स करते हुए कहा कि, यह “खाना बर्बाद करने का एक नया तरीका” है. कुछ ने तो इसे “इनोवेटिव कुकिंग” का नाम भी दे डाला. देखा जाए तो वीडियो ने एक सकारात्मक संदेश भी दिया है कि खाना बर्बाद नहीं करना चाहिए, बल्कि उसे नए तरीके से तैयार किया जा सकता है. सरदार जी का यह अनोखा तरीका और उनका मजेदार अंदाज लोगों के दिलों में बस गया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड बन चुका है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, ये मैगी आपका वजन घटाने में मदद कर सकती है.

लोगों ने ली मौज

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @dietitianmacsingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘हम अंग्रेज नहीं हैं कि हम ग्लूटन वाले खाना नहीं खा सकते.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रोटी तो बासी बचती ही है, हम इसे जरूर बनायेंगे.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘रोटी लगभग सभी घर में बचती है, ऐसे में रोटी की मैगी बनाने का आईडिया तो जबरदस्त है.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘भाई बासी रोटी के इतने फायदे बता रहे हो, ऐसा लग रहा है कि ताजी रोटी छोड़ बासी ही खानी चाहिए.’

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.