October 7, 2024
'आपकी ओर से कोई जवाब नहीं' : रेप के मामलों पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को फिर लिखा खत

‘आपकी ओर से कोई जवाब नहीं’ : रेप के मामलों पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को फिर लिखा खत​

कोलकाता रेप-हत्या कांड को लेकर CM ममता बनर्जी ने PM मोदी को एकबार फिर चिट्ठी लिखी है.

कोलकाता रेप-हत्या कांड को लेकर CM ममता बनर्जी ने PM मोदी को एकबार फिर चिट्ठी लिखी है.

कोलकाता रेप-हत्या कांड को लेकर CM ममता बनर्जी ने PM मोदी को एकबार फिर चिट्ठी लिखी है. CM ममता ने PM मोदी को लिखे पत्र में लिखा, “बलात्कार की घटनाओं पर कड़े केंद्रीय कानून की आवश्यकता और ऐसे अपराधों के अपराधियों को अनुकरणीय सजा देने की आवश्यकता के संबंध में 22 अगस्त, 2024 का मेरा पत्र संख्या 44-सीएम का जवाब नहीं मिला.

CM ममता बनर्जी ने लिखा, “इतने संवेदनशील मुद्दे पर आपकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. हालांकि, भारत सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री से एक उत्तर प्राप्त हुआ है, जो मेरे पत्र में उठाए गए मुद्दे की गंभीरता पर ध्यान नहीं देता है. मेरा विचार है कि इस सामान्य उत्तर को भेजते समय विषय की गंभीरता को ध्यान में नहीं रखा गया है.

I have written this letter to the Hon’ble Prime Minister of India in connection with an earlier letter of mine to him. This is a second letter in that reference. pic.twitter.com/5GXKaX6EOZ

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) August 30, 2024

रेप कांड के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है और एक अहम मांग की है. ममता बनर्जी ने रोज होने वाले रेप के आंकड़ों का जिक्र करते हुए चिट्ठी में लिखा है कि ऐसा कानून बनाने की जरूरत है जो अपराधियों के लिए एक उदाहरण साबित हो. उन्होंने मांग की है कि ऐसे मामलों में पीड़ित परिवार को 15 दिनों में न्याय मिले इसकी व्यवस्था करने की जरूरत है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.