आमिर खान ने खुद को बताया जुआरी, मिस्टर परफेक्शनिस्ट का खुलासा अमिताभ बच्चन ने खूब लगाई थी डांट​

 आमिर खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों पर खुलकर बोलते भी रहते हैं.

आमिर खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों पर खुलकर बोलते भी रहते हैं. अब आमिर खान ने खुलासा किया है कि वह एक जुआरी टाइप के इंसान हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि एक बार अमिताभ बच्चन ने उन्हें डांट लगाई थी.  यह सब खुलासे आमिर खान ने बिग बी के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 16 में किए हैं. हाल ही में दिग्गज एक्टर बेटे जुनैद के साथ अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 16 में पहुंचे.

यहां आमिर और जुनैद खान ने बिग बी के साथ काफी मस्ती भी की. इस दौरान आमिर खान ने केबीसी से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया. जिसमें वह कहते हैं, ‘जब मैं पहली बार इस शो में आया था तो अमिताभ बच्चन जी ने मुझे डांट लगाई थी. दरअसल आखिरी सवाल था, जिसका जवाब मुझे नहीं पता था. जवाब जानने के लिए मैंने जावेद अख्तर जी की मदद ली और उन्हें कॉल किया. उन्होंने मुझे दो ऑप्शन बताए. जिसमें से एक जवाब सही था.

आमिर खान ने आगे कहा, ‘फिर मुझे अमिताभ बच्चन जी कहते हैं कि अगर आप जवाब को लेकर सुनिश्चित नहीं हो तो रिस्क मत लो, आपका सारा पैसा चला जाएगा. लेकिन मैं जरा जुआरी टाइप का आदमी हूं तो किस्मत से वह जवाब सही निकल गया. फिर जैसे ही शो का कट हुआ तो सर (अमिताभ बच्चन) ने मुझे बहुत जोर से डांट लगाई और बोले क्या कर रहे तो तुम अगर गलत जवाब निकलता तो.’ यह किस्सा बताने के बाद आमिर खान और अमिताभ बच्चन जोर से हंसने लगे. 

 NDTV India – Latest 

Related Post