करीना कपूर ने खोल दी करिश्मा कपूर की पोल, बताया लोलो की किस आदत से चिढ़ जाती हैं वो​

 द ग्रेड इंडियन कपिल शो पर जब करीना कपूर और करिश्मा कपूर पहुंचे तो माहौल वाकई मजेदार हो गया. इन स्टार बहनों ने अपने बचपन के किस्सों से लोगों को खूब हंसाया.

बॉलीवुड में जब स्टार बहनों की बात आती है तो करिश्मा कपूर और करीना कपूर का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. ये दोनों ही बहनें स्टार सिस्टर्स के गोल्स को पूरा करती हैं और दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग है. आपको बता दें कि दोनों बहनें जल्द ही कपिल शर्मा के शो के दूसरे सीजन के एपिसोड में गेस्ट बनकर आने वाली है. इस एपिसोड में उन्होंने अपने बचपन से लेकर जवानी तक के किस्से सुनाए. इस दौरान करीना कपूर खान ने करिश्मा की कुछ आदतों का भी जिक्र किया जिससे उनको बहुत चिढ़ होती है.

करिश्मा की इस आदत से चिढ़ जाती हैं करीना कपूर
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के 12 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड के प्रोमो में करीना और करिश्मा को बातें करते दिखाया गया है. इस दौरान कपिल करीना से पूछते हैं कि आपको अपनी बहन की किस आदत से सबसे ज्यादा चिढ़ होती है. इस पर करीना तपाक से कहती हैं कि करिश्मा रेडी होने में बहुत सारा समय लेती हैं. करीना के इस जवाब के तुरंत बाद करिश्मा हैरान हो जाने वाले अंदाज में करीना को देखती हैं. करीना ने बहन करिश्मा के साथ बचपन की कई बातें शेयर की और दोनों की पर्सनेलिटी को लेकर भी बातें की जिसे लोगों ने खूब मजे लेकर सुना.

सैफ को लेकर करीना ने किए खुलासे
सिस्टर्स बॉन्डिंग के साथ साथ-साथ करीना ने अपने पति और एक्टर सैफ अली खान को लेकर भी कई खुलासे किए. जब कपिल ने पूछा कि कौन ज्यादा शरारती है, आपके बच्चे या उनके पापा. इस पर करीना ने कहा कि आपको तो पता ही होगा, आपके शो पर तो कई बार आए हैं. इस दौरान कपिल ने बताया कि उनको कब पता चला कि करीना और सैफ साथ में हैं. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सैफ के हाथ पर करीना के नाम का टैटू देखा तो उनको अहसास हुआ कि वो दोनों साथ में हैं. इस पर करीना कहती हैं कि उन्होंने खुद टैटू नहीं बनवाया, मैंने ही कहा था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो मेरे नाम का टैटू बनवाओ. 

 NDTV India – Latest 

Related Post