रियल लाइफ में खलनायक निकला ‘जेलर’ का विलेन! एयरपोर्ट पर किया शर्टलेस होकर हंगामा, वीडियो वायरल​

 साल 2023 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी तो वहीं विलेन के रोल में मलयालम एक्टर विनायकन ने काफी तारीफ हासिल की थी.

साल 2023 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी तो वहीं विलेन के रोल में मलयालम एक्टर विनायकन ने काफी तारीफ हासिल की थी. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्टलेस होकर हैदराबाद एयरपोर्ट पर हंगामा करते हुए दिख रहे हैं. इसके चलते उन्हें हिरासत में लिया गया. वहीं सोशल मीडिया पर वह काफी ट्रोल होते हुए दिख रहे हैं. जबकि लोग उन्हें खरीखोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, शनिवार को आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने सिटी पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. शिकायत के अनुसार उन्होंने हवाई अड्डे पर गेट स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया. जबकि पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर नशे की हालत में विनायकन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा. कोच्चि से हैदराबाद होते हुए गोवा जा रहे एक्टर ने शनिवार शाम को एक एयरलाइन के गेट स्टाफ के साथ कथित तौर पर बहस की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

Reel life Villain #Vinayakan was detained by Police at RGIA #Airport in #Hyderabad for misbehaving with gate staff in a drunken state.

The ‘Jailer’ fame Malayalam actor Vinayakan was detained by the #RGIA Police on Saturday for allegedly misbehaving with the airport officials… pic.twitter.com/ODl1TAhiTb

— Surya Reddy (@jsuryareddy) September 7, 2024

इसके बाद उन्हें सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि सीआईएसएफ की शिकायत के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. विनायकन ने मलयालम फिल्मों जैसे “कम्मातिपादम” और “थोट्टप्पन” में एक्टिंग है. कोच्चि से ताल्लुक रखने वाले विनायकन को रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘जेलर’ में खलनायक की भूमिका के लिए काफी सराहना मिली थी. 

गौरतलब है कि 10 अगस्त 2023 में नेलसन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित जेलर रिलीज हुई थी, जिसने 200 करोड़ के बजट में 650 करोड़ तक की कमाई हासिल की थी. इस फिल्म में कई कैमियो देखने को मिले थे. जबकि रजनीकांत के अलावा वसंत रवि और विनायकन अहम किरदार में थे.  

 NDTV India – Latest