शादी में खर्चा बजाएगा ये देसी जुगाड़, बाइक वाला मिनी DJ देख इम्प्रेस हुई इंटरनेट की जनता, किए मज़ेदार कमेंट्स​

 ये देखने में बिलकुल वैसा ही लग रहा है, जैसा कि बड़े वाहनों पर लगे स्पीकर्स वाले डीजे दिखते हैं. इसी वजह से इंटरनेट की जनता वायरल वीडियो देखने के बाद इसे मिनी डीजे बोल रही है.

शादी का सीज़न शुरु होने वाला है, ऐसे में सोशल मीडिया पर अब तमाम शादी के वीडियो वायरल होने शुरु हो जाएंगे. इस दौरान डीजे वालों की डिमांड भी खूब बढ़ जाती है. काफी बड़े-बड़े और दिखने में खतरनाक स्पीकर वाले डीजे शादियों में रंग जमा देते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी XL बाइक डीजे देखा है या इसके बारे में सुना है? अगर नहीं तो अब जरूर देख सकेंगे. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक रील तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक मोपेड पर दो बड़े स्पीकर बांध रखे हैं. साथ ही उनके ऊपर चमचमाती लाइटें भी लगी हुईं हैं. जो म्यूजिक के साथ जलते हुए नज़र आ रही हैं. ये देखने में बिलकुल वैसा ही लग रहा है, जैसा कि बड़े वाहनों पर लगे स्पीकर्स वाले डीजे दिखते हैं. इसी वजह से इंटरनेट की जनता वायरल वीडियो देखने के बाद इसे मिनी डीजे बोल रही है.

इस इंस्टाग्रामल रील को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी खूब शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि XL बाइक या मोपेड की बैक सीट पर दो बड़े-बड़े स्पीकर्स को एक के एक रखकर बांधा गया है. बाइक के ऊपर जबरदस्त लाइटें भी लगी हैं, जो म्यूजिक के साथ रिएक्ट कर रही हैं. बाइक के नंबर प्लेट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो AP यानी आंध्र प्रदेश का हो सकता है.  वैसे इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर इस रील को @boini5066 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अबतक 6 मिलियन से ज्यादा बार देका जा चुका है और 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- XL बाइक नहीं है DJ व्हीकल है भाई. वहीं दूसरे यूजर ने कहा, यह मिनी डीजे है. कुछ ने तो इसका एक रात का खर्चा भी पूछ लिया. वहीं कुछ ने मज़े लेते हुए लिखा- मुझे भी एक शादी के लिए डीजे बुक करना है, ज़रा नंबर शेयर कर दो. 

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest 

Related Post