September 18, 2024
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में आखिरी उम्मीदवार का नाम किया घोषित, जगाधरी से इन्हें दी सीट

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में आखिरी उम्मीदवार का नाम किया घोषित, जगाधरी से इन्हें दी सीट​

अब एक बार फिर आदर्श पाल गुर्जर आम आदमी पार्टी में वापस आ गए हैं और इनको पार्टी ने जगाधरी से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

अब एक बार फिर आदर्श पाल गुर्जर आम आदमी पार्टी में वापस आ गए हैं और इनको पार्टी ने जगाधरी से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. पार्टी की ओर से केवल एक आखिरी सीट जगाधरी बची थी और पार्टी ने अब इस पर भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. जगाधरी सीट से आम आदमी पार्टी ने आदर्श पाल गुर्जर को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. आदर्श पाल गुर्जर पहले आम आदमी पार्टी में ही थे लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद वह कांग्रेस में चले गए थे.

अब एक बार फिर आदर्श पाल गुर्जर आम आदमी पार्टी में वापस आ गए हैं और इनको पार्टी ने जगाधरी से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. आदर्श पाल गुर्जर ने 2019 का विधानसभा चुनाव जगाधरी से बीएसपी के टिकट पर लड़ा था और 48 हजार वोट हासिल किए थे. साथ ही आम आदमी पार्टी ने नूह और नारनौंद की सीट पर भी अपने उम्मीदवार को बदल दिया है.

बता दें कि आज हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है और ऐसे में सभी पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आ चुकी है. आम आदमी पार्टी ने बुधवार रात तक 89 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी. इसके बाद गुरुवार को पार्टी ने आखिरी सीट पर भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.