कुत्ता बना दूल्हा, दुल्हन को डॉली में बैठाकर हुआ फरार, फोटोशूट देख लोग बोले- कलयुग है भाई​

 बेटे का नाम है रियो और बेटी का नाम है रिया. इस खास शादी में बहुत से लोग शामिल हुए. हालांकि, शादी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने शादी पर हुए खर्च पर नाराजगी भी जाहिर की.

Dog Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर वेडिंग वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ लोग अपनी शादी की हर तस्वीर और वीडियो को खास बनाने के लिए नए-नए जतन भी करते हैं, जिसमें नाच गाना, दुल्हन के मेकअप से लेकर दूल्हे का अंदाज तक सब शामिल होता है, लेकिन हम जो वायरल वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं वो किसी आम शादी का नहीं है, बल्कि ये सबसे लाडले बेटा और बेटी की शादी है. बेटे का नाम है रियो और बेटी का नाम है रिया. इस खास शादी में बहुत से लोग शामिल हुए. हालांकि, शादी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने शादी पर हुए खर्च पर नाराजगी भी जाहिर की.

अनोखे अंदाज में हुई डॉग्स की शादी (Dog Ki Shadi)

वीबीटी वर्ल्ड नाम के इंस्टाग्राम हैंडिल ने डॉग्स वेडिंग का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं. पहले चुनरी की छांव में सब अपनी लाडली रिया को लेकर आते हैं. एक छोटी सी कार में सवार होकर रियो भी दूल्हा बनकर शादी के लिए पहुंचता है. दोनों की वरमाला की रस्म तो होती ही है. जूते चुराई की रस्म भी अदा की जाती है. इसके बाद रिया और रिओ जो असल में दो डॉग्स हैं, उनके मालिक (ओनर्स) उनको गोदी में उठाकर सात फेरे भी दिलाते हैं. इसके बाद रिया की विदाई का पल सबसे ज्यादा मजेदार और खूबसूरत है, जिसमें बेंदा सजाई रिया एक डोली में सवार दिखती है. बकायदा चार कहार मिलकर इस डोली को लेकर जाते नजर आते हैं.

यहां देखें वीडियो

कोई हुआ नाराज तो किसी ने कहा वो… (dog marriage video)

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कुछ यूजर ने जहां नाराजगी जताई है, तो किसी यूजर को ये अंदाज बहुत पसंद आया. वीडियो शेयर करने वाले हैंडल ने वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि, ये ज्यादा पैसे होने के चोंचले हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इतने ही पैसे थे तो किसी गरीब को दान कर देते. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ये बहुत ही क्यूट मोमेंट हैं

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

 NDTV India – Latest