गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कैमरा मिलने से मचा बवाल, 300 से ज्यादा तस्वीरें लीक; छात्राओं का प्रदर्शन​

 महिला छात्रावास के वॉशरूम की 300 से ज्यादा तस्वीरें किसी ने पकड़े गए छात्र से खरीदे थी. जिसके बाद पुलिस ने पकड़े गए छात्र का लैपटॉप भी जब्त कर लिया है. 

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के महिला छात्रावास में खुफिया कैमरा लगाने की खबर से बवाल मचा हुआ है. ये मामला एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज का है. जहां खुफिया कैमरा महिला छात्रावास के वॉशरूम में लगा हुआ मिला. छात्राओं के बवाल के बाद लड़कों के हॉस्टल से एक छात्र  विजय को पुलिस ने हिरासत में लिया है. अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. वहीं छात्राएं वॉशरूम का इस्तेमाल करने से भी घबरा रही हैं.

गर्ल्स हॉस्टल की 300 से ज्यादा तस्वीरें सामने आई

जानकारी के मुताबिक महिला छात्रावास के वॉशरूम की 300 से ज्यादा तस्वीरें किसी ने पकड़े गए छात्र से खरीदे थी. जिसके बाद पुलिस ने पकड़े गए छात्र का लैपटॉप भी जब्त कर लिया है. कल शाम 7 बजे से शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन आज सुबह 3 बजे तक जारी रहा. छात्राओं ने कहा कि हम न्याय चाहते हैं, अब उन्हें शौचालय में जाने से डर लग रहा है. गर्ल्स हॉस्टल के शौचालय की 300 से अधिक तस्वीरें सामने आई हैं.

न्याय की मांग को लेकर छात्राओं का प्रदर्शन

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एसआर गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार को लड़कियों के हॉस्टल के वॉशरुम में एक गुप्त कैमरा पाए जाने के बाद बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शन के दौरान छात्रावास में मौजूद कई छात्राएं “हमें न्याय चाहिए” के नारे लगाती नजर आईं, इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और परिसर में उनकी सुरक्षा का आश्वासन देने की मांग की.

 NDTV India – Latest