October 7, 2024
टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में नजर आ चुकीं ये बच्ची है बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट, कभी अपने किरदार के लिए सुनने पड़े थे खूब ताने

टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में नजर आ चुकीं ये बच्ची है बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट, कभी अपने किरदार के लिए सुनने पड़े थे खूब ताने​

बिग बॉस 18 का प्रीमियर कुछ घंटों में कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर शुरू होने वाला है. वहीं शो में हिस्सा लेने जा रहे 17 कंटेस्टेंट की जानकारी धीरे धीरे सामने आ रही है.

बिग बॉस 18 का प्रीमियर कुछ घंटों में कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर शुरू होने वाला है. वहीं शो में हिस्सा लेने जा रहे 17 कंटेस्टेंट की जानकारी धीरे धीरे सामने आ रही है.

बिग बॉस 18 का प्रीमियर हो चुका है. वहीं अब कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर यह हर दिन एंटरटेन करेगा. वहीं शो में हिस्सा लेने जा रहे 17 कंटेस्टेंट की जानकारी भी सामने आ गई है. इन्हीं में से एक अनुपमा सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस भी हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं अनुपमा की बिगड़ैल बेटी पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने की, जिन्होंने शो में एंट्री ले ली है. वह अपने किरदार को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. वहीं दर्शकों के ताने भी सुनने पड़े थे. लेकिन अब बिग बॉस 18 में अपनी रियल पर्सनैलिटी से वह कितना फैंस के दिल में जगह बनाती हैं. यह देखना दिलचस्प होगा.

मुस्कान बामने टेलीविजन के मशहूर शो अनुपमा में अनुपमा की बेटी पाखी का रोल निभा चुकी हैं. उनको इस रोल के कारण का सोशल मीडिया पर काफी ताने सुनने पड़े थे क्योंकि उनका किरदार मां के साथ खूब बद्तमीजी करता था.

मुस्कान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. जबकि 9 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. जब वो सातवीं क्लास में थी तब वह मध्य प्रदेश के इटारसी से मुंबई आ गई थीं. मुस्कान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म हसीना पारकर में उमैरा की भूमिका निभाकर की थी.

वहीं करियर आगे बढ़ा तो उन्होंने साल 2017 में मुस्कान एकता कपूर के टीवी शो गुमराह में काम किया. जबकि मुस्कान हॉन्टेड नाइट्स, एक ही हीरोइन और सुपर सिस्टर जैसे कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान अनुपमा सीरियल से मिली. वहीं अब फैंस उन्हें बिग बॉस 18 में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.