October 8, 2024
डॉली चायवाले को टक्कर देने मार्केट में उतरी मॉडल चायवाली, ग्लैमर का तड़का देख लोग बोले चाय का स्वाद 2%, ओवरएक्टिंग 98%

डॉली चायवाले को टक्कर देने मार्केट में उतरी मॉडल चायवाली, ग्लैमर का तड़का देख लोग बोले- चाय का स्वाद 2%, ओवरएक्टिंग 98%​

डॉली चायवाला और वड़ा पाव गर्ल को टक्कर देने के लिए 'मॉडल चायवाली' मार्केट में उतर चुकी है. इन दिनों लखनऊ में चाय की टपरी लगाने वाली इस स्टाइलिश मॉडल चायवाली का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

डॉली चायवाला और वड़ा पाव गर्ल को टक्कर देने के लिए ‘मॉडल चायवाली’ मार्केट में उतर चुकी है. इन दिनों लखनऊ में चाय की टपरी लगाने वाली इस स्टाइलिश मॉडल चायवाली का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Model Chaiwali Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डॉली चायवाला और वड़ा पाव गर्ल का बोलबाला है. जहां डॉली चायवाले ने बिल गेट्स को चाय पिलाकर अपना दीवाना बना लिया. वहीं वड़ा पाव गर्ल अपने अंदाज के चलते बिग बॉस ओटीटी तक पहुंच गई थीं. दोनों की ही पॉपुलैरिटी इन दिनों आसमान छू रही है. वहीं अब इन्हें टक्कर देने के लिए ‘मॉडल चायवाली’ मार्केट में उतर चुकी है. सोशल मीडिया पर इन दिनों लखनऊ में चाय की टपरी लगाने वाली इस स्टाइलिश मॉडल चायवाली का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर कुछ तारीफों के पुल बांध रहे हैं, तो कुछ जमकर मौज ले रहे हैं.

मॉडल चायवाली का स्टाइलिश अंदाज (Simran Gupta The Model Chai Wali)

सोशल मीडिया पर वायरल होने और पॉपुलैरिटी कमाने के चक्कर में लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जो पलक झपकते ही हवा की तरह वायरल हो जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो जहां हिट हो जाते हैं, वहीं कुछ हंसी के पात्र भी बन जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर मॉडल चायवाली का स्टाइलिश अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही मॉडल चायवाली स्कूटी से अपनी टपरी पर पहुंचती है, तो सबसे पहले गुलाब फ्लेवर की चाय बनने रख देती हैं. वहीं दूसरी ओर मैगी का तड़का भी तैयार होता रहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, चाय बनाने के बाद वो इसे गुलाब की पंखुड़ियों से गार्निश भी करती है और लोगों को खुद जाकर देती हैं.

यहां देखें वीडियो

क्यों वायरल हो रही हैं मॉडल चायवाली (Fashionable chaiwali Video)

देखा जा सकता है कि, ‘मॉडल चायवाली’ की पहचान उनकी चाय की टपरी के साथ-साथ उनके फैशनेबल लुक और हंसमुख मिजाज से है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो अपनी टपरी पर चाय बनाते समय मॉडल की तरह पोज देती हैं और ग्राहकों के साथ बातचीत भी करती हैं. उनका आत्मविश्वास और सकारात्मक ऊर्जा उन्हें अन्य चायवालों से अलग बनाता है. लखनऊ में यह नया ट्रेंड तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. ‘मॉडल चायवाली’ की चाय की टपरी पर ना केवल स्थानीय लोग, बल्कि यूथ भी आ रहे हैं. वीडियो देख चुके लोग उनकी चाय के स्वाद के साथ-साथ उनके अंदाज की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा, “यह चायवाली सच में कमाल है.” जबकि अन्य ने कहा, “उनका स्टाइल बहुत कूल है.”

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे (Stylish tea seller)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को thehungrypanjabi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 42 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उनकी टपरी का पूरा पता भी लिखा हुआ है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, सारे बाल के डैंड्रफ को चाय में ही मिला दो. दूसरे यूजर ने लिखा, चाय का स्वाद 2% और ओवरएक्टिंग 98%. तीसरे यूजर ने लिखा, चाय तो ठीक है पर मॉडल कहां है.

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.