October 8, 2024
दिल्ली के मशहूर कैफे की Coffee में तैरता मिला कॉकरोच, सोशल मीडिया पर भड़का लोगों का गुस्सा

दिल्ली के मशहूर कैफे की Coffee में तैरता मिला कॉकरोच, सोशल मीडिया पर भड़का लोगों का गुस्सा​

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वायरल हो रही फोटो में कॉफी में तैरता एक कॉकरोच नजर आ रहा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वायरल हो रही फोटो में कॉफी में तैरता एक कॉकरोच नजर आ रहा है.

Cockroach In Coffee: खाने-पीने की दुकानों में गड़बड़ी के वीडियोज लगातार सामने आ रहे हैं और अब दिल्ली से सामने आई एक तस्वीर ने एक बार फिर लोगों को चौंका दिया है. दिल्ली के खान मार्केट आउटलेट में L’Opera के एक ग्राहक को उनके टेकअवे आइस्ड लैटे में एक अजीबोगरीब चीज मिली. 4 अक्टूबर को ग्राहक ने एक आइस्ड लैटे और एक सॉल्टेड कारमेल कॉफी का ऑर्डर दिया, लेकिन जब अपनी ड्रिंक लेकर वह कार में बैठे, तो उन्हें अपनी ड्रिंक में एक कॉकरोच तैरता हुआ मिला.

आइस्ड लैटे को खोलने पर ग्राहक (जो Reddit पर “WaltzSimple6037” यूजर नेम से जाना जाता है) ने शुरू में कॉफी में तैर रहे कॉकरोच को पहली नजर में कॉफी बीन समझा. हालांकि, करीब से जांच करने पर चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई, यह वास्तव में एक कॉकरोच था. निराश होकर, ग्राहक तुरंत सबूत के साथ कर्मचारियों से बात करने के लिए कैफे में वापस आया.

कर्मचारियों में दिखी लापरवाही

कर्मचारियों ने इस चूक के लिए माफी मांगी. हालांकि, ग्राहक को लगा कि उनकी प्रतिक्रिया में वास्तविक चिंता की कमी थी. उन्होंने कर्मचारियों की प्रतिक्रिया पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “वे इतने लापरवाह थे और रोबोट की तरह माफ़ी मांगते रहे, कोई वास्तविक चिंता नहीं थी.”

यहां देखें पोस्ट

Cockroach in My Iced Latte at Lopera, Khan Market
byu/WaltzSimple6037 indelhi

लोगों ने जताई नाराजगी

इस घटना ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा है. एक यूजर ने अविश्वास जताते हुए लिखा, “यह किसी भी प्रतिष्ठान के लिए बिल्कुल अस्वीकार्य है.” एक अन्य ने लिखा, “इस स्थान पर खाद्य सुरक्षा प्रोटोकॉल पर फिर से विचार करने की जरूरत है.” कई उपयोगकर्ताओं ने भारत भर के भोजनालयों में स्वच्छता के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की, जिसमें से एक ने लिखा, “अगर यह एक मशहूर कैफे में हो सकता है, तो कल्पना करें कि छोटी जगहों पर क्या हो रहा होगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं L’Opéra का मजा लेता था, लेकिन जब भी मैं वहां जाता हूं, तो यह मुझे हर बार पुनर्विचार करने पर मजबूर करता है.”

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.