October 7, 2024
राजा बाबू बने कृष्णा अभिषेक, मामा के गाने पर करिश्मा कपूर के साथ किया डांस, कपिल शर्मा बोले ध्यान से कहीं ओरिजनल...

राजा बाबू बने कृष्णा अभिषेक, मामा के गाने पर करिश्मा कपूर के साथ किया डांस, कपिल शर्मा बोले- ध्यान से कहीं ओरिजनल…​

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर गेस्ट बनकर पहुंचेंगी, जिसका हाल ही में प्रोमो सामने आया है.

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर गेस्ट बनकर पहुंचेंगी, जिसका हाल ही में प्रोमो सामने आया है.

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर गेस्ट बनकर पहुंचेंगी, जिसका हाल ही में प्रोमो सामने आया है. सामने आई झलक में कपिल शर्मा गेस्ट के साथ मजेदार बातें करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कृष्णा अभिषेक ने अपनी एंट्री से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, प्रोमो में कृष्णा अपने मामा गोविंदा के राजा बाबू लुक में नजर आ रहे हैं और करिश्मा कपूर के साथ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

प्रोमो में कृष्णा अभिषेक को गोविंदा के राजा बाबू लुक में करिश्मा कपूर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन कपिल शर्मा उन्हें चेतावनी देते हैं कि गोविंदा को नाराज मत करना. वह कहते हैं, ध्यान से ओरिजनल वाले ना देख ले. इसके बाद कृष्णा जवाब में कहते हैं, गाली खाऊंगा घर पे आज.

Kapoor sisters as upcoming guest in kapil’s show
byu/SB0299 inBollyBlindsNGossip

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच कई साल से रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. वहीं गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं है. वहीं इसके कारण वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नहीं आएंगी.

गौरतलब है कि हाल ही में जब गोविंदा को गोली लगी थी तो कश्मीरा शाह अपने बच्चों के साथ सुपरस्टार से मिलने पहुंची थीं. जबकि कृष्णा अभिषेक भी अलग मिलते हुए दिखे थे. वहीं आरती सिंह भी पति के साथ अस्पताल पहुंचते हुए नजर आई थीं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.