October 7, 2024
श्रुतिका बनी बिग बॉस 18 की सबसे बड़ी पहेली, 16 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग, 4 फिल्मों में किया काम चारों फ्लॉप, छुए सलमान के पांव

श्रुतिका बनी बिग बॉस 18 की सबसे बड़ी पहेली, 16 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग, 4 फिल्मों में किया काम चारों फ्लॉप, छुए सलमान के पांव​

श्रुतिका अर्जुन बिग बॉस 18 की वो कंटेस्टेंट हैं जिनके बोलने का अंदाज बेशक एकदम से ध्यान खींचता है. बिग बॉस 18 के प्रीमियर के मौके पर जब वो सलमान खान से मुखातिब हुईं तो वो उनके पांव छूने के लिए दौड़ पड़ी.

श्रुतिका अर्जुन बिग बॉस 18 की वो कंटेस्टेंट हैं जिनके बोलने का अंदाज बेशक एकदम से ध्यान खींचता है. बिग बॉस 18 के प्रीमियर के मौके पर जब वो सलमान खान से मुखातिब हुईं तो वो उनके पांव छूने के लिए दौड़ पड़ी.

Who is Shrutika Arjun: श्रुतिका अर्जुन बिग बॉस 18 की वो कंटेस्टेंट हैं जिनके बोलने का अंदाज बेशक एकदम से ध्यान खींचता है. बिग बॉस 18 के प्रीमियर के मौके पर जब वो सलमान खान से मुखातिब हुईं तो वो उनके पांव छूने के लिए दौड़ पड़ी. इस बात ने सलमान खान को भी हैरान कर दिया. यही नहीं श्रुतिका ने सलमान खान से यह भी कह दिया कि इस जन्म में तो उनकी शादी हो चुकी है. लेकिन अगले जन्म में वह उन्हीं से शादी करेंगी. इस पर सलमान खूब ठहाके भी लगते हैं. लेकिन जिस तरह के एक्सप्रेशंस उनके हैं और जिस तरह वह बात कर रही हैं, वह बेशक उन लोगों को थोड़ा अजीब लग सकता है जो उनके बारे में नहीं जानते. जो उन्हें जानते हैं वह समझ जाएंगे कि यही उनकी यूएसपी भी है.

कौन है श्रुतिका अर्जुन?

श्रुतिका अर्जुन चेन्नई की रहने वाली हैं और वो तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन दो साल एक्टिंग करने के बाद उन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था क्योंकि उनकी चार फिल्में आई थीं और चारों ही फ्लॉप रही थीं. इस बात को वह बिग बॉस 18 में बहुत गर्व से बताती भी नजर आती हैं. श्रुतिका की पहली फिल्म 2002 में आई थी जब वह 16 साल की थीं. फिल्म का नाम श्री था और इसमें वह सूर्या के साथ दिखी थीं. इस फिल्म की शूटिंग श्रुतिका के दसवीं के एग्जाम शुरू होने से कुछ दिन पहले शुरू हुई थी. इसके बाद वह एल्बम, नल दमयंती मलाती तिथिकुडे जैसी फिल्मों में नजर आईं. लेकिन 2003 में एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया.

बीस साल बाद एक्टिंग की दुनिया में की थी वापसी

2022 में उन्होंने फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 2022 में उन्होंने कुकू विद कोमाली सीजन 3 में हिस्सा लिया और विजेता भी रहीं. ये कॉमेडी कुकिंग शो था. श्रुतिका के पति अर्जुन एक बिजनेसमैन हैं और उनके एक बेटी भी है. श्रुतिका का एक आयुर्वेद ब्रांड भी है. अब देखना है कि जिस तरह वह बिग बॉस 18 में बिहेव कर रही हैं, वह असली है या नकली.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.