October 1, 2024
सामने से आ रहे हाथी को देख ऑटो वाले ने मारा ऐसा कट, पलट गया ऑटो, फिर जो हुआ, डरा देगा Video

सामने से आ रहे हाथी को देख ऑटो वाले ने मारा ऐसा कट, पलट गया ऑटो, फिर जो हुआ, डरा देगा Video​

हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच से एक ऑटो गुज़र रहा है, और सामने से एक हाथी आता हुआ दिखाई दे रहा है.

हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच से एक ऑटो गुज़र रहा है, और सामने से एक हाथी आता हुआ दिखाई दे रहा है.

जंगली इलाकों में जानवर हर तरफ घूमते नज़र आते हैं, फिर चाहे वो सड़कें ही क्यों न हों. ऐसे इलाकों से गुज़रते हुए आने जाने वाले लोगों को गाड़ी चलाते हुए भी बहुत सावधानी बरतनी चाहिए. क्योंकि कब, कहां से अचानक कोई जानवर सामने आ जाए, इसका कोई अंदाज़ा नहीं होता. ऐसे इलाकों में वन विभाग की ओर से चेतावनी वाले बोर्ड भी लगाए जाते हैं. क्योंकि इन जगहों पर जानवरों का सामना करना इंसानों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखाया गया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी जंगली इलाके का लग रहा है. हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो सकी है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीचोबीच से एक ऑटो गुज़र रहा है और सामने से एक हाथी आता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन, हाथी को सामने आते देखकर भी ऑटो वाले ने न तो ऑटो साइड में किया और न ही साइड से निकालने की कोशिश की. आप देखेंगे कि ड्राइवर हाथी के ठीक बगल से ऑटो को कट मारकर निकालने की कोशिश करता है.

देखें Video:

इस दौरान ऑटो का बैलेंस बिगड़ जाता है और ऑटो हाथी के ठीक सामने पैरों के पास आकर पलट जाती है. ऑटो के पलटते ही लोग डर के मारे ऑटो से निकलकर भागने लगते हैं. इस दौरान हाथी किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता लेकिन ऑटो वाले का बैलेंस जरूर बिगड़ जाता है और गिरते-गिरते बचता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी कमेंट करने में ज़रा भी देर नहीं लगाई.

एक यूजर ने लिखा- हाथी देवता के प्रति पूर्ण समर्पण. आशीर्वाद पाने का नया तरीका. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- इसे हमला मत कहो!!! ऐसा नहीं था… तीसरे यूजर ने लिखा- एक किलोमीटर पहले रुक जाता, ऑटो वाला है कट मारेगा पास से. चौथे यूजर ने लिखा- खेल शुरु होने से पहले ही हाथी जीत गया. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.