23 साल बाद फिर चर्चा में आई अनिल कपूर की ये फिल्म, किरदारों की ऐसी बदली रंगत कि लोगों को याद आ गया जेम्म बॉन्ड​

 अनिल कपूर की नायक फिल्म एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. इसमें दिखाया गया है कि अगर किरदार AI की मदद से क्रिएट किए जाते तो कैसा होता लुक.

अनिल कपूर की नायक याद है? अरे वही फिल्म जिसमें अनिल कपूर एक दिन के सीएम बनते हैं. इस फिल्म को उस वक्त भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था और आज भी जब टीवी पर आती है तो फैन्स काफी मजे से इस फिल्म को देखते हैं. एक रिपोर्टर जो नेता से चार सवाल पूछता तो नेताजी के तेवर बदल जाते हैं. वो रिपोर्टर को चुनौती देता है कि हिम्मत है तो एक दिन का मुख्यमंत्री बनकर दिखाओ तब पता चलेगा कि असल मैदान में कितनी चुनौतियां हैं. ये नेता का किरदार निभा रहे थे अमरीश पुरी और उनकी ललकार पर अनिल कपूर जोश से भर जाते हैं और चैलेंज एक्सेप्ट कर लेते हैं. इसके बाद एक से बढ़कर एक चैलेंज और इनसे पार पाता नायक यानी कि अनिल कपूर. कुल मिलाकर इस फिल्म में एंटरटेनमेंट से जुड़ा हर मसाला था.

अगर आज बनती नायक तो ऐसी दिखती स्टार कास्ट ?

इंस्टाग्राम पर Art by haxan नाम के एक पेज पर नायक फिल्म के आइकॉनिक किरदारों का एआई वर्जन शेयर किया गया है. इसमें अनिल कपूर, अमरीश पुरी, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर सभी के अलग अंदाज दिखाए गए हैं. सभी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वो किसी बॉन्ड सीरीज के किरदार हैं. ना केवल अनिल कपूर बल्कि अमरीश पुरी, सौरभ शुक्ला, परेश रावल के लुक देखकर आप फिल्म की असल फील ही भूल जाएंगे. 

सोशल मीडिया ने कर दी उदय-मजनू की डिमांड

अब एक तरफ सोशल मीडिया पर नायक की तस्वीरों ने हलचल मचाई तो कुछ लोग ऐसे भी थे जो फरमाइशी प्रोग्राम चलाने लगे. एक ने कमेंट किया, भाई उदय मजनू का भी ऐसा लुक दिखा दो प्लीज. एक ने लिखा, भाई सलमान भाई और सिकंदर का भी एक पोस्टर बना दे प्लीज. एक ने लिखा, उम्मीद नहीं थी कि नायक ऐसी भी दिख सकती है. एक बोला, भाई आपकी इमैजिनेशन को सलाम.

 NDTV India – Latest