October 8, 2024
48 साल पहले किया था जॉब के लिए अप्लाई, अब जाकर मिली नौकरी, जानें कहां हुई थी चूक

48 साल पहले किया था जॉब के लिए अप्लाई, अब जाकर मिली नौकरी, जानें कहां हुई थी चूक​

एक महिला ने स्टंट राइडर के लिए अप्लाई किया था, जिसका जॉब लेटर उनके घर 48 साल बाद पहुंचा है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

एक महिला ने स्टंट राइडर के लिए अप्लाई किया था, जिसका जॉब लेटर उनके घर 48 साल बाद पहुंचा है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

woman receives reply to job application sent 48 years ago:70 साल की एक महिला ने आज से 48 साल पहले मोटरसाइकिल स्टंट राइडर के लिए अप्लाई किया था. अब जाकर इस महिला के पास जॉब लेटर पहुंचा है. यह स्टंटवुमन इस जॉब लेटर को देख शॉक्ड हो गईं और इसे अपने पुराने दिन याद आ गए. तकरीबन 5 दशक के बाद महिला के पास पहुंचे इस जॉब लेटर के देरी से मिलने का कारण भी सामने आया है. आइए जानते हैं आखिर 48 साल बाद कैसे मिला महिला यह जॉब लेटर.

कहां हुई चूक (Woman gets job letter after 48 years)

बता दें कि, इस स्टंटवुमन ने साल 1976 में जॉब के लिए अप्लाई किया था. महिला ने स्टंट राइडर की जॉब के लिए लेटर पोस्ट किया था. वहीं अब उसी पोस्ट ऑफिस से ही महिला के पास उसका जॉब लेटर पहुंचा है. इस जॉब लेटर पर पोस्ट ऑफिस ने देरी का कारण भी बताया है. पोस्ट ऑफिस ने लिखा है, स्टेंस पोस्ट ऑफिस से देर से डिलीवरी हुआ है, लैटर ड्रॉवर के पीछे पड़ा था, जो तकरीबन 50 साल पुराना है’. वहीं इस जॉब लेटर ने इस 70 साल की महिला के पुराने दिनों की याद दिला दी.

स्टंटवुमन का क्या रिएक्शन है? (Job application)

इस पर स्टंटवुमन तीजी हडसन का कहना है, ‘मैं हमेशा से परेशान थी कि आखिर मेरी जॉब एप्लिकेशन का जवाब क्यों नहीं आया, मैंने लंदन के घर में यह लेटर टाइप किया था और ऑफर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, जो कभी आया ही नहीं, मैं रोजाना इंतजार करती थी, मैं सच में स्टंट राइडर बनना चाहती थी’.

हडसन का करियर कैसा रहा? (Viral story)

वहीं, हडसन को इतना बड़ा झटका लगने के बाद भी हडसन का करियर शानदार रहा. जब हडसन जॉब लेटर का इंतजार कर थक गई, तो उन्होंने साउथ अफ्रीका जाकर सांप पकड़ने और घोड़ों के रखरखाव का काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन हडसन लाइफ में और आगे बढ़ना चाहती थीं, इसलिए वह एयरोबेटिक पायलट बन गईं. हडसन ने पुराने दिनों को याद कर कहा कि, उनकी लाइफ बेहद शानदार रही है.

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.