September 18, 2024
PM Modi

पीएम मोदी बोले-मोदी की गांरटी की जीत है, हम 2024 में भी बनाएंगे हैट्रिक

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर एक फर्स्ट टाइम वोटर गर्व से कह रहा है ​कि वो खुद जीता है।

Assembly Election Results 2023: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में वोटिंग के बाद चार राज्यों के मतों की गिनती रविवार को हुई। हिंदीपट्टी में बीजेपी ने एकतरफा जीत हासिल की है। कांग्रेस शासित दो राज्यों में भी बीजेपी ने वापसी की है। जबकि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सत्ता बरकरार रखी है। दक्षिण राज्य में कांग्रेस ने जीत हासिल की है। चुनाव जीतने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय पर जश्न में शामिल पीएम मोदी ने देश के युवाओं को विकसित भारत के निर्माण के लिए बीजेपी का साथ देने को कहा। उन्होंने कहा कि देश के हर युवा को विकसित भारत का एंबेसडर बनना चाहिए। नमो एप पर देश का युवा जाए और कम से कम दस युवाओं को विकसित भारत का एंबेसडर बनाए।

ईमानदारी की जीत

आमजन को जीत का श्रेय देते हुए पीएम मोदी ने कहा: आज की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है… आज सबका साथ, सबका विकास भावना की जीत हुई है… आज ‘विकसित भारत’ का आह्वान जीता है… आज आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीता है, विचार शोषितों की जीत हुई है… आज ईमानदारी और सुशासन की जीत हुई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर एक फर्स्ट टाइम वोटर गर्व से कह रहा है ​कि वो खुद जीता है। इस जीत में हर महिला अपनी जीत देख रही है। इस जीत में बेहतर भविष्य का सपना देखने वाला हर युवा अपनी जीत देख रहा है। हर वो नागरिक इसे अपनी सफलता समझ रहा है, जो 2047 में भारत को एक विकसित राष्ट्र देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि आज देश के युवा में ये भरोसा लगातार बढ़ रहा है कि भाजपा ही उनकी आकाक्षाएं समझती है, उनके लिए काम करती है। देश का युवा ये जानता है कि भाजपा की सरकार युवा हितैषी होती हैं, युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है।

हर महिला इसमें अपनी जीत देख रही

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की हर महिला में भरोसा जगा है कि बीजेपी सरकार में उनकी सक्रिय भागीदारी को नई बुलंदी मिलने वाली है। आज हर बेटी-बहन को यह साफ साफ लगता है कि बीजेपी में ही नारी गरिमा सुरक्षित है।

उन्होंने देखा है कि बीते दस सालों में बीजेपी ने गैस, शौचालय, बिजली, पेयजल, आवास के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि इस जीत में हर महिला अपनी जीत देख रही है। हर नागरिक इसे अपनी सफलता समझ रहा है।

निर्णय के सामने हूं नतमस्तक

पीएम मोदी ने कहा कि नारीशक्ति का विकास, भाजपा के विकास मॉडल का मुख्य आधार है। इसलिए इन चुनावों में महिलाओं ने, बहनों-बेटियों ने भाजपा को खूब सारा आशीर्वाद दिया है। मैं आज पूरी विनम्रता से देश की हर बहन-बेटी को यही कहूंगा कि आपसे जो वादे भाजपा ने किए हैं, वो शत-प्रतिशत पूरे किए जाएंगे और ये मोदी की गारंटी है।

संबोधन की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चारों राज्यों में जीत पर आभार जताया। उन्होंने कहा: मैं अपनी माताओं-बहनों-बेटियों के सामने, मैं अपने युवा साथियों के सामने, मैं अपने किसान साथियों के सामने, मैं अपने गरीब परिवारों के सामने, उनके निर्णय के सामने नतमस्तक हूं।

तेलंगाना का आभार, जेपी नड्डा के कामकाज को सराहा

पीएम मोदी ने कहा कि मैं तेलंगाना की जनता और तेलंगाना के भाजपा कार्यकर्ताओं का विशेष आभार व्यक्त करता हूं। हर चुनाव में तेलंगाना में भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। मैं तेलंगाना के लोगों को ये विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपकी सेवा में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी जिस प्रकार अपनी नीति-रणनीति को अमल में लाए, ये विजय उसका भी परिणाम है। चुनाव के दौरान उनके परिवार में दुखद घटना घटी, लेकिन उसके बावजूद नड्डा जी भाजपा कार्यकर्ता के रूप में दिन-रात डटे रहे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.