October 7, 2024
Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 शुरू भी नहीं हुआ और मिल गया सबसे महंगा कंटेस्टेंट, 100 दिन रहा तो ले जाएगा 5 करोड़

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 शुरू भी नहीं हुआ और मिल गया सबसे महंगा कंटेस्टेंट, 100 दिन रहा तो ले जाएगा 5 करोड़​

Bigg Boss 18 highest paid contestant: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 बस अब शुरू ही होने जा रहा है. शो में कई टीवी सेलेब्स हिस्सा लेने जा रहे हैं. बिग बॉस 18 के कई कंटेस्टेंट के कंफर्म नाम सामने आ गए हैं.

Bigg Boss 18 highest paid contestant: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 बस अब शुरू ही होने जा रहा है. शो में कई टीवी सेलेब्स हिस्सा लेने जा रहे हैं. बिग बॉस 18 के कई कंटेस्टेंट के कंफर्म नाम सामने आ गए हैं.

Highest Paid Contestant of Bigg Boss 18: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 बस अब शुरू ही होने जा रहा है. शो में कई टीवी सेलेब्स हिस्सा लेने जा रहे हैं. बिग बॉस 18 के कई कंटेस्टेंट के कंफर्म नाम सामने आ गए हैं. इनमें से एक निया शर्मा भी हैं. निया टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और अब बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हैं. निया ने सुहागन चुड़ैल’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, और ‘नागिन’ जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं. निया की पॉपुलैरिटी काफी तगड़ी है इसी वजह से वो शो में फीस भी अच्छी खासी लेने जा रही हैं.

एक दिन का करेंगी इतना चार्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक निया शर्मा बिग बॉस 18 की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट होने वाली हैं. वो एक दिन के लिए 5 लाख 40 हजार रुपये लेने वाली है. इसके हिसाब से एक हफ्ते में ही निया 37 लाख 80 हजार कमा लेंगी. मगर इसके साथ ही एक ट्विस्ट सामने आ रहा है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस में निया सिर्फ 15 दिनों के लिए नजर आएंगी. उन्होंने 15 दिनों का ही कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

रोहित शेट्टी ने कंफर्म की थी एंट्री

बता दें हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 का फिनाले हुआ है. जिसमें निया शर्मा भी आईं थीं. रोहित शेट्टी ने ग्रैंड फिनाले में अनाउंस किया था कि अब बिग बॉस की एक कंफर्म कंटेस्टेंट एंट्री लेने जा रही हैं. उसके बाद निया ने एंट्री ली थी. रोहित ने निया को मुबारकबाद भी दी थी. बता दें निया इससे पहले बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वो एक टास्क के लिए शो में कुछ देर के लिए आई थीं. निया के साथ धीरज धूपर, शहजाद धामी, शोएब इब्राहिम और नायरा बनर्जी समेत कई कलाकार शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.