Bikaner Gangrape: युवती को घर से उठाया, रेप के बाद कर दी हत्या, दो पुलिसवाले भी आरोपी

Bikaner Gangrape: राजस्थान के बीकानेर में एक दलित युवती के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई। इस शर्मनाक घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने खाजूवाला थाने के बाहर बुधवार को प्रदर्शन किया। दलित परिवार और समाज से जुड़े इस प्रदर्शन में शामिल हैं। बीस वर्षीय लड़की की गैंगरेप करने के बाद हत्या के केस में दो पुलिस वालों के नाम सामने आए हैं। इसके बाद दोनों ने सस्पेंड कर दिया गया है।

खाकी को किया शर्मसार, दो पुलिसवाले गैंगरेप में शामिल

खाजूवाला थाने के दो पुलिसवालों पर इस गैंगरेप में शामिल होने के आरोप लगे हैं। भागीरथी और मनोज नाम के दो आरोपियों को अरेस्ट करने की लोग मांग कर रहे हैं। उधर, खाजूवाला थाने में दर्ज केस के बारे में एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि जांच चल रही हैं। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाना है। लडकी की उम्र करीब 19 से बीस साल बताई जा रही है। परिवार का आरोप है कि दोनो सिपाही और एक अन्य व्यक्ति उसे अपने साथ जबरन लेकर गए थे और रेप के बाद हत्या कर दी।

दो पुलिसवाले समेत तीनों गैंगरेप आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

परिवार और समाज का कहना है कि जब तक तीनों आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया जाएगा, न तो परिवार लाश उठाएगा ओर न ही पोस्टमार्टम करने दिया जाएगा। इस हत्याकांड के बाद अब हंगामा मचा हुआ है। मामला दलित परिवार से जुड़ा हुआ है। खाजूवाला विधानसभा सीट क्षेत्र में बड़ी संख्या में दलित परिवार रहते हैं। दोनो ही पार्टियों के नेता वहां पहुंच रहे हैं।

यह कलंक है सरकार के माथे पर

बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत को घेरा है। राठौड़ ने कहा कि सीएम के पास गृह विभाग है। यह विभाग इतना बड़ा है कि किसी और को इसकी जिम्मेदारी देनी चाहिए थी। उनके ही विभाग के अधीन आने वाले गृह विभाग के पुलिसवालों के द्वारा किया गया रेप और मर्डर … सरकार के माथे पर कलंक है।