September 12, 2024
Rivaba Jadeja

तुम आवाज नीची रखो…औकात में रहो…मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम में भिड़ गईं BJP की महिला MLA-सांसद और मेयर, Watch video

रीवाबा जाडेजा को जामनगर की लोकसभा सांसद पूनमबेन मादम और शहर की मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ तीखी बहस करते हुए देखा जा सकता है।

जामनगर: सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद, विधायक और मेयर गुरुवार को गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक रूप से आपस में भिड़ गए। इस घटना को कार्यक्रम स्थल पर मौजूद समाचार चैनलों ने कैद कर लिया। कार्यक्रम के वीडियो में पहली बार विधायक बनी रीवाबा जाडेजा को जामनगर की लोकसभा सांसद पूनमबेन मादम और शहर की मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ तीखी बहस करते हुए देखा जा सकता है। वे तीनों रणमल झील में ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान में भाग ले रहे थे।

अपनी आवाज नीची रखो

वीडियो में क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रीवाबा जाडेजा को मादम से यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप इसे छोड़ दीजिए। आपने ही आग लगाई है और अब आप इसे बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आपने कहा था कि कुछ लोगों को कुछ नहीं पता लेकिन वे कोशिश करते हैं। होशियार बनो। मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही है क्योंकि तुमने यह बात सबके सामने कही है। बाद में, रिवाबा जड़ेजा को किसी मुद्दे पर कोठारी को डांटते हुए और कोठारी को “अपनी आवाज नीची रखने” के लिए कहते हुए देखा जा सकता है।

जवाब में कोठारी को जडेजा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने स्थान पर जाएं और सावधान रहें क्योंकि वह मेयर से बात कर रहीं। कोठारी ने जड़ेजा पर उनके लिए औकात शब्द का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

मादम को हस्तक्षेप करते हुए और जडेजा से कोठारी के प्रति सम्मान दिखाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह जामनगर उत्तर विधायक से बड़ी थीं।

रिबाबा ने बताया क्या थी कहासुनी की वजह

रिवाबा जड़ेजा ने बाद में कहा कि यह सब इसलिए शुरू हुआ क्योंकि सांसद ने एक टिप्पणी की थी कि वह ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश कर रही थीं।

कुछ देर बाद रीवाबा जड़ेजा ने कहा कि शहीदों की तस्वीरों पर माला चढ़ाने से पहले मैंने अपने जूते उतार दिए। मादम ने अपने जूते उतार दिए। मेरे बाद कई अन्य लोगों ने भी ऐसा ही किया और तस्वीरों पर माला चढ़ाते समय अपने जूते उतार दिए। बताया कि फिर मादम ने जोर से कहा कि कुछ लोग जरूरत से ज्यादा स्मार्ट हो रहे हैं क्योंकि राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी ऐसे आयोजनों में अपने जूते नहीं उतारते हैं।

विधायक ने दावा किया कि चूंकि वह तंज मुझ पर निर्देशित था इसलिए मैंने उनसे (मादम) विरोध किया। हालांकि बीनाबेन का मामला नहीं था लेकिन उन्होंने सांसद का बचाव करना शुरू कर दिया और मुझ पर चिल्लाने लगीं। उधर, मेयर कोठारी ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि यह मुद्दा उनकी पार्टी का पारिवारिक मामला था और उन्होंने इस पर आगे बोलने से इनकार कर दिया।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.