Telangana Assembly Election 2023: प्रचार कर रहे सांसद पर हमला, पेट में चाकू घोंप दिया

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक सांसद पर हमला हो गया। प्रचार कर रहे सांसद को एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया। यह हमला उस समय हुआ जब वह कैंपेन करते हुए एक प्रीस्ट के घर जा रहे थे। सांसद को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, सांसद समर्थकों ने आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी। कोठा प्रभाकर रेड्डी बीआरएस के सांसद हैं।

कैसे हुआ हमला?

सिद्दीपेट क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी एक पादरी के घर में जा रहे थे। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया। पहले उसने उनसे हाथ मिलाना चाहा। हाथ मिलाने की कोशिश के दौरान अचानक उसने चाकू निकाला और सांसद की पेट में घोंप दिया। सांसद को चाकू लगते ही वह गिर पड़े। आसपास मौजूद बीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनको तत्काल अस्पताल पहुंचाया। उधर, अन्य कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पकड़ लिया और पिटना शुरू कर दिया।

हालत गंभीर

सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद के पेट में चोटें आईं। उन्हें गजवेल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सांसद रेड्डी को बीआरएस विधानसभा चुनाव में कैंडिडेट बनाया

सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को बीआरएस ने दुब्बाका से कैंडिडेट घोषित किया है। दुब्बाका से रघुनंदन बीजेपी से विधायक हैं। तेलंगाना में के.चंद्रशेखर राव के 2014 में मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रभाकर रेड्डी लोकसभा चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे थे। इस बार वह विधानसभा चुनाव में बीआरएस प्रत्याशी हैं।