Devara box office collection day 10 : जोकर 2 को देवरा ने चटाई धूल, जूनियर एनटीआर ने 10 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये​

 Devara box office collection day 10 : जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं. दो हफ्ते में इस फिल्म को कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं.

Devara box office collection day 10 : जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं. दो हफ्ते में इस फिल्म को कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं. बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म देवरा की कमाई कभी कम तो कभी ज्यादा रही है. लेकिन अब इस फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म जोर 2 को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है. जूनियर एनटीआर की फिल्म ने 10वें दिन बेहतर कमाई की है.

सैकनिल्क के मुताबिक देवरा ने अपने पहले दिन 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह जूनियर एनटीआर की फिल्म ने इंडिया पर अब तक 243.1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. देवरा ने अपने पूरे दूसरे हफ्ते के अंदर कुल 24 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 215 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं बात करें हॉलीवुड फिल्म जोकर 4 की तो इस फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं. 

चार दिन में जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की फिल्म में इंडिया के अंदर कुल 10 करोड़ रुपये कमाए हैं. देवरा की बात करें तो जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान फिल्म में नजर आ रहे हैं. तेलुगू में 1200 शोज के साथ फिल्म कमाई करती हुई नजर आ रही है. जबकि 8000 शोज के साथ इस फिल्म ने सभी भाषाओं में ओपनिंग की थी. वहीं 172 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग हासिल की थी. गौरतलब है कि कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित देवरा का दूसरा पार्ट आना अभी बाकी है. जबकि फिल्म के ओटीटी राइट्स मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले ही बिक चुके हैं. इसके चलते यह फिल्म हिट साबित हो गई है. 

 NDTV India – Latest