Exclusive: निवेशकों को न्योता देने आया हूं, हर तरह से करेंगे सहयोग- NDTV से बोले CM भजन लाल शर्मा​

 भजन लाल शर्मा ने कहा, “मैंने निवेशकों से बात की है. राजस्थान में इन्वेस्टमेंट को लेकर निवेशकों में काफी उत्साह है. कारोबारी यहां उद्योग लगाना चाहते हैं.

मुंबई में हुए ‘राइजिंग राजस्थान’ कार्यक्रम के बाद CM भजन लाल शर्मा ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में इंडस्ट्रियल पार्क बनाया जाएगा. NDTV से खास बातचीत में भजन लाल शर्मा ने कहा कि कल मुंबई में रोड शो हुआ है. मुबंई आर्थिक राजधानी है और यहां राजस्थान के काफी लोग रहते हैं. मैं उन लोगों को भी निमंत्रण देने आया हूं. राजस्थान में उद्योगों के लिए अपार संभावनाएं हैं, आइये यहां उद्योगधंधे स्थापित कीजिए.

CM भजन लाल शर्मा ने कहा कि राज्यों में हम सभी जगह जाएंगे. दुनिया के 25 देशों से हमारा संपर्क है. सभी जगहों पर अधिकारियों को तैनात किया जाएगा. हम निवेशकों को बेहतर सुविधा देंगे. निवेशकों को सिंगल विंडो सिस्टम के अधार पर उद्योग लगाने के लिए सहयोग किया जाएगा.

भजन लाल शर्मा ने कहा कि मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है. यहां राजस्थान के हजारों लोग काम करते हैं. मैं उन सभी को निमंत्रण देने के लिए आया हूं ताकि वो राजस्थान में आएं और वहां काम शुरू करें. राजस्थान में अपार संभावनाए हैं. खनिज, पर्यटन, ऑटोमोबाइल, टेक्सटाइल समेत हर क्षेत्र में बहुत संभवानाएं हैं. कार्यक्रम में मैंने देखा कि लोग सोलर और अन्य क्षेत्रों में निवेश को लेकर उत्साहित हैं. मुंबई रोड शो के दौरान लगभग साढ़े चार लाख करोड़ रुपये के MOU यहां साइन हुए हैं.

भजन लाल शर्मा ने कहा, “मैंने निवेशकों से बात की है. यहां इन्वेस्टमेंट को लेकर निवेशकों में काफी उत्साह है. लोग यहां उद्योग लगाना चाहते हैं. हम बेहतर सुविधा देंगे. समयबद्ध तरीके से काम होगा और जल्दी होगा. राजस्थान के अंदर एक बड़ा निवेश आने वाला है. राजस्थान में खनन और ऑटोमोबाइल में कई संभावानाएं हैं.

पर्यटन भी यहां के लिए काफी मायने रखता है. राजस्थान में कानून व्यवस्था बेहतर है और अतिथियों के सत्कार के लिए हम जाने जाते हैं. यहां पर्यटन के क्षेत्र में काफी संभावानाएं है. हम लगातार इस पर काम कर रहे हैं.

 NDTV India – Latest