September 20, 2024
Jhagda Gotin Gotin Ke Trailer: झगड़ा गोतिन गोतिन के ट्रेलर रिलीज, गौरव झा और ऋतु झा के फैमिली ड्रामा ने खूब जीता दिल

Jhagda Gotin Gotin Ke Trailer: झगड़ा गोतिन गोतिन के ट्रेलर रिलीज, गौरव झा और ऋतु झा के फैमिली ड्रामा ने खूब जीता दिल​

Jhagda Gotin Gotin Ke Trailer: भोजपुरी फिल्मों के तो कहने ही क्या. भोजपुरी फिल्मों में कुछ ऐसे विषय देखने को मिल रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड पूरी तरह से भुला चुका है. चाहे फिर दहेज का मामला हो या घर-परिवार के किस्से. लेकिन भोजपुरी सिनेमा इन कहानियों को मजबूती के साथ लेकर आ रहा है.

Jhagda Gotin Gotin Ke Trailer: भोजपुरी फिल्मों के तो कहने ही क्या. भोजपुरी फिल्मों में कुछ ऐसे विषय देखने को मिल रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड पूरी तरह से भुला चुका है. चाहे फिर दहेज का मामला हो या घर-परिवार के किस्से. लेकिन भोजपुरी सिनेमा इन कहानियों को मजबूती के साथ लेकर आ रहा है.

Jhagda Gotin Gotin Ke Trailer: भोजपुरी फिल्मों के तो कहने ही क्या. भोजपुरी फिल्मों में कुछ ऐसे विषय देखने को मिल रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड पूरी तरह से भुला चुका है. चाहे फिर दहेज का मामला हो या घर-परिवार के किस्से. लेकिन भोजपुरी सिनेमा इन कहानियों को मजबूती के साथ लेकर आ रहा है. नई भोजपुरी फिल्म झगड़ा गोतिन गोतिन के का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था और इस गाने को खूब पसंद किया जा करहा है. निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह और प्रतीक सिंह की बहुप्रतीक्षित पारिवारिक फिल्म ‘झगड़ा गोतिन गोतिन के’ का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. भोजपुरी फिल्म के इस ट्रेलर में दिखाए गए पारिवारिक ड्रामा और संवादों ने दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय कलाकार गौरव झा, रितु सिंह, जय यादव, शालू सिंह, रितेश उपाध्याय, अपर्णा मलिक, कंचन मिश्रा, जे। नीलम, रिंकू आयुषी, और अशोक गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म झगड़ा गोतिन गोतिन के को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए एक विशेष तोहफा है. प्रदीप सिंह ने कहा, हमने इस फिल्म को पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन के रूप में तैयार किया है, जिसमें हर आयु वर्ग के दर्शकों के लिए कुछ न कुछ खास है. फिल्म की कहानी ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो दर्शकों को न केवल मनोरंजन प्रदान करेगी, बल्कि सामाजिक संदेश भी देगी. हमारी टीम ने फिल्म की गुणवत्ता और सामग्री पर विशेष ध्यान दिया है, ताकि दर्शकों को एक उच्चस्तरीय सिनेमा अनुभव मिल सके. हमें पूरा विश्वास है कि झगड़ा गोतिन गोतिन के दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी.’

झगड़ा गोतिन गोतिन के ट्रेलर

झगड़ा गोतिन गोतिन के की पूरी टीम ने इसे एक यादगार अनुभव बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. कानू मुखर्जी के नृत्य निर्देशन और रणधीर एन दास की कला निर्देशन ने फिल्म के दृश्य प्रभाव को बेहतरीन बनाया है. इस ट्रेलर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और एक ने लिखा है कि ट्रेलर बहुत अच्छा है पर लास्ट में ज्यादा इमोशनल है. एक और कमेंट आया है कि भोजपुरी में ऐसी फिल्म बनाते रहिए बहुत अच्छा है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.