NDTV Yuva Conclave: अगर बनता है आमिर खान की फिल्म का रीमेक तो काम नहीं करना चाहते बेटे जुनैद!​

 पिता की आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का एक्टिंग में डेब्यू हो चुका है. जुनैद को हाल ही में ‘महाराज (Maharaj)’ नाम की फिल्म में देखा गया, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया.

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का एक्टिंग में डेब्यू हो चुका है. जुनैद को हाल ही में ‘महाराज (Maharaj)’ नाम की फिल्म में देखा गया, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया. जुनैद आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देंगे. इस बीच जुनैद खान NDTV Yuva Conclave पहुंचे, जहां उन्होंने कई सारे खुलासे किए. उन्होंने आमिर खान की फिल्मों से जुड़े कई मजेदार सवालों के भी जवाब दिए. जुनैद ने यह भी बताया कि उन्हें लाल सिंह चड्ढा में क्यों नहीं लिया गया था. 

लाल सिंह चड्ढा में क्यों नहीं मिला काम?

लाल सिंह चड्ढा में जुनैद को काम क्यों नहीं मिला? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘जब मैंने फिल्म के लिए टेस्ट दिया था तो वो पापा को पसंद आया था, लेकिन इसका बजट ज्यादा था और नए एक्टर्स के साथ फिल्म नहीं बना सकते थे’. जुनैद सोशल मीडिया पर भी नहीं हैं, इस पर उन्होंने कहा, ‘जब मैं कॉलेज में था तब मैं ग्रेजुएट हुआ था. तब सोशल मीडिया अलग था आज के टाइम से. तब फेसबुक का जमाना था. तब मैं था फेसबुक पर था. फिर आगे नहीं बढ़ पाया मैं’.

थिएटर एक्सपीरियंस से कैसे मिली मदद

जुनैद थिएटर आर्टिस्ट भी हैं और वो कई प्लेज कर चुके हैं. उन्हें थिएटर एक्सपीरियंस से कैमरे के सामने एक्ट करने में क्या मदद मिली? इसका जवाब देते हुए जुनैद ने कहा, ‘मैंने थिएटर किया है. अब भी कर रहा हूं. एक्टिंग एक्टिंग है. प्रैक्टिस से आप बेहतर होते हैं. टेक्निकल डिफरेंस होते हैं बस. अब कैमरे के आगे ज्यादा काम कर रहा हूं और यूज टू हो रहा हूं’. 

क्या है हॉलीवुड का प्लान?

जुनैद ने यह भी बताया कि जब भी काम का कोई ऑफर आता है तो वे अप्रूवल के लिए हमेशा अपने पिता के पास नहीं जाते. महाराज के टाइम में मेकर्स ने उन्हें फिल्म दिखाई थी. जबकि हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर जुनैद ने कहा अच्छा काम अच्छा काम होता है. अभी कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर कुछ अच्छा ऑफर आता है तो क्यों नहीं. साथ ही जुनैद ने कहा कि वे अपनी पिता की किसी भी फिल्म को दोबारा नहीं बनाना चाहते. आपको बता दें कि जुनैद आने वाले समय में खुशी कपूर के साथ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही वे साईं पल्लवी के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे.

 

 NDTV India – Latest