September 20, 2024
PM Modi with KCR

Telangana rally में PM Modi का दावा: केसीआर चाहते थे एनडीए में शामिल होना लेकिन मैंने ठुकरा दिया

पीएम मोदी ने केसीआर सरकार पर राज्य के लोगों का पैसा दूसरी जगहों पर खर्च करने का आरोप लगाया।

PM Narendra Modi Nizamabad rally: तेलंगाना में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने केसीआर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल चुनावों के बाद दिल्ली में उनसे आकर केसीआर मिले थे। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एनडीए में शामिल होने की पेशकश की थी। लेकिन उन्होंने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था और कहा था कि बीजेपी ने कड़ा संघर्ष करने का फैसला किया है।

निजामाबाद जिले में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जीएचएमसी चुनाव से पहले केसीआर उनके स्वागत के लिए आते थे, लेकिन चुनाव के बाद नजारा बदल गया। उन्होंने कहा कि चुनाव बाद वह दिल्ली में मुझसे मिलने आए। कहा कि वह एनडीए में शामिल होना चाहते हैं। इसके लिए वह ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के मेयर का पद भी बीजेपी को देने को तैयार थे। लेकिन उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

प्रधानमंत्री ने केसीआर और कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचारी

पीएम मोदी ने केसीआर सरकार पर राज्य के लोगों का पैसा दूसरी जगहों पर खर्च करने का आरोप लगाया। कहा कांग्रेस दक्षिण भारत को धोखा दे रही है। मंदिरों की संपत्तियों को छीनी जा रही है। लेकिन अल्पसंख्यकों को छोड़ दिया जा रहा। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि बीआरएस कर्नाटक चुनाव की तर्ज पर पैसा बहाने की कोशिश कर रही है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस की विचारधारा एक ही है। चुनाव से पहले वादे करना और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाना उनकी नीति है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता की प्यासी है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.