September 18, 2024
PM Modi

Rajasthan में PM Modi बोले- जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी के उतरने में वक्त नहीं लगता

राजस्थान के नौरंगदेसर गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का एक ही मतलब है: लूट की दूकान, झूठ का बाजार।

PM Modi in Naurangdesar village: राजस्थान के नौरंगदेसर गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का एक ही मतलब है: लूट की दूकान, झूठ का बाजार। पिछले चुनावों में जो वादे किए थे, वह आज तक पूरे नहीं कर सकी। पिछले चुनावों में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था लेकिन आज तक नहीं कर सकी। उन्होंने लोगों से पूछा कि कांग्रेस के नेता ने 10 दिन में कर्जा माफ करने की कसम खाई थी। 10 दिन, 10 महीने और आज 4 साल में भी कर्जा माफ हुआ क्या?

कांग्रेस का पंजा झपट्‌टा मार देता

गहलोत सरकार पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि हम दिल्ली से योजनाओं का पैसा भेजते हैं, यहां कांग्रेस का पंजा झपट्‌टा मार देता है। कांग्रेस सरकार ने चार साल में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और ये बात कांग्रेस के नेता भी अच्छी तरह जानते हैं। राजस्थान में जनता का पारा मौसम के पारे के साथ चढ़ चुका है। कांग्रेस को यह समझ लेनी चाहिए कि जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी चढ़ते और उतरते भी वक्त नहीं लगता है।

अशोक गहलोत को अपने बेटे की चिंता, राजस्थान की नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे का भविष्य बचाने में लगे हुए हैं। प्रदेश के बेटे-बेटियों से कोई मतलब नहीं हैं। कई मंत्री इसे लेकर उन पर खार खाए हुए हैं। गहलोत सरकार में एक गुट को लूट की खुली छूट मिली हुई है। अब भ्रष्टाचार की नूरा कुश्ती बहुत हुई, अब लोकतंत्र के अखाड़े में जनता जनार्दन फैसला करेगी। अब राजस्थान को परिवाद नहीं विकासवाद चाहिए। यहां पेपर लीक की पूरी इंडस्ट्री खुल गई है। यानी यहां युवाओं के भविष्य से खुलेआम खिलवाड़ हो रहा है।

इससे पहले पीएम मोदी ने अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाईवे की देश को सौगात दी। मोदी ने इसके साथ ही 24,300 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। मोदी के पहुंचने से पहले वहां बारिश शुरू हो गई थी। मोदी के साथ केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी आए थे।

Read this also: PM Modi in Gorakhpur: गीता प्रेस की पहली प्रिंटिंग प्रेस देखी, शिव पुराण के नए संस्करण का किया विमोचन

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.