Amit Shah rath electroluded: रोड शो कर रहे अमित शाह के रथ में दौड़ा करंट, सारे कार्यक्रम रद्द

Amit Shah rath electroluded: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे अमित शाह का रथ बिजली के तार से टकरा गया। रथ में करंट दौड़ गया। मंगलवार को शाह नागौर जिले में विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों के लिए पहुंचे थे। जिले के परबतसर में एंट्री करते समय उनका रथ बिजली की तार से छू गया। रथ में अचानक चिंगारी उठने लगी। हालांकि, गृह मंत्री बिल्कुल सेफ बताए जा रहे हैं। रथ के बिजली के तार से छूने के बाद रोड शो रद्द कर दिया गया। गृह मंत्री की सिक्योरिटी ने उनको एक दूसरी गाड़ी में बैठाया और उनको लेकर रवाना हो गए।

राजस्थान में धुआंधार रैली कर रहे अमित शाह

विधानसभा चुनाव में मंगलवार को अमित शाह ने कई रैलियां और रोड शो किया। एक रैली में मंगलवार को अमित शाह ने कहा कि मित्रों आज में राजस्थान की जनता से कहने आया हूं कि अगर फिर से कांग्रेस की सरकार आती है तो पीएफआई जैसे संगठनों से कांग्रेस को कोई बचा नहीं सकता। भाइयों-बहनों सेना को सबसे ज्यादा जवान देने वाला ये प्रदेश है। कितने सालों से सेना के जवान यह मांग करते थे कि वन रैंक वन पेंशन दीजिए। कांग्रेस पार्टी नहीं सुनती थी, मोदी जी ने वन रैंक वन पेंशन देकर एकमुश्त चालीस हजार करोड़ रुपये सेना के जवानों के बैंक खातों में डालने का काम किया है।

राजस्थान के साथ अन्याय करने वाली सरकार

शाह ने कहा कि मित्रों आज मैं कहने आया हूं कि ये सरकार राजस्थान के साथ अन्याय करने वाली सरकार है। गहलोत साहब मेरी बात आप तक जरूर पहुंचेगी, एक बात का जवाब राजस्थान की जनता आपसे चाहती है कि 2004 से 2014 में राजस्थान में जो सरकारें थी, ऊपर आपकी सरकार (सोनिया-मनमोहन की सरकार) थी। 2004 से 2014 तक केंद्र की कांग्रेस सरकार ने कितना पैसा राजस्थान के विकास के लिए दिया इसका हिसाब दीजिए। मुझे मालूम है भाइयों-बहनों वो तो हिसाब नहीं देंगे, मगर मैं लेकर आया हूं।

2004 से 2014 में इन्होंने दो लाख करोड़ दिया था और मोदी जी ने 2014 से 2023 तक उनके दस साल के सामने हमारे नौ साल में दो लाख करोड़ की जगह आठ लाख 71 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया है। ये तो मैं सिर्फ डिवोल्यूशन और ग्रांट इन एड की बात करता हूं। इसके अलावा छह लाख करोड़ रुपये के अलग-अलग प्रोजेक्ट नेशनल हाइवे, एयरपोर्ट्स, पेट्रोलियम की रिफाइनरी, रोड और रेलवे दिए। नौ साल में राजस्थान को 14 लाख करोड़ रुपये मोदी जी ने देने का काम किया है। मोदी जी ने नौ साल के अंदर ढेर सारे गरीबों के लिए भी काम किया है।