July 7, 2024
Rajkot TRP Gaming Zone fire

Gujarat News: राजकोट के TRP गेमिंग जोन में भयानक आग, 25 लोगों की मौत, मरने वालों में 12 मासूम बच्चे

राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने बताया कि शनिवार को दोपहर में टीआरपी गेमिंग जोन में आग लगी।

Rajkot TRP Gaming Zone fire: गुजरात के राजकोट में लगी भीषण आग से दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। 25 मरने वालों में 12 बच्चे भी शामिल है। आग, राजकोट के टीआरपी गेमिंग जोन में लगी। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने 24 मौतों की पुष्टि की है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। आग की सूचना पर मौके पर आधा दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए पहुंच गईं। गेमिंग जोन के संचालक, मालिक सहित तीन लोगों को देर रात अरेस्ट कर लिया गया।

राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारीजन को मुआवजा का ऐलान किया है। प्रत्येक मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

20 शवों को बाहर निकाला

राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने बताया कि शनिवार को दोपहर में टीआरपी गेमिंग जोन में आग लगी। आग (Rajkot TRP Gaming Zone fire) की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू करने के लिए पहुंच गईं। भार्गव ने बताया कि 20 शवों को बाहर निकाला जा चुका है। अभी और लोगों के फंसे होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। गेमिंग जोन के मालिक युवराज सिंह सोलंकी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.