Rawatbhata में हिस्ट्रीशीटर पर हमला, 15 से 20 हथियारबंद लोगों ने फरसे-रॉड से मार डाला, गोलियां मार इत्मीनान किया और फरार हो गए

कोटा। रावतभाटा (Rawatbhata) क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर की हथियारबंद बदमाशों ने हत्या कर दी। इस हत्याकांड से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सोमवार की शाम को कोटा के बैरियर गणेश मंदिर (Kota Ganesh mandir barrier) के पास सैलून में करीब डेढ़ दर्जन हथियार बंद लोग पहुंचे और वहां मौजूद हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतार दिया। हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां बरसाने के साथ हथियारबंद लोगों ने लाठी-गड़ासे, फरसे और रॉड से भी बुरी तरह पिटाई कर मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए। उधर, हिस्ट्रीशीटर को लोकल लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से कोटा के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

तूती बोलती थी देवा गुर्जर की…

रावतभाटा क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar) दहशत का दूसरा नाम था। क्षेत्र में कोटा बैरियर गणेश मंदिर के पास सोमवार की शाम को एक सैलून में वह अपने चार-पांच साथियों के साथ बैठा था। उसी दौरान जीप व कई बाइक्स पर सवार होकर करीब 15-20 हथियारबंद लोग अचानक वहां पहुंच गए। इन लोगों को देखकर अभी देवा गुर्जर कुछ समझता कि उस पर लाठी-डंडे, फरसे और रॉड से इन लोगों ने हमला कर दिया। बुरी तरह से मारने के बाद खून से लथपथ देवा गुर्जर पर हमलावरों ने गोलियां भी बरसाईं। इसके बाद वह फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों की जुबानी…

इस हत्याकांड का प्रत्यक्षदर्शी सैलून संचालक बबलू ने बताया कि हमलावर गाडिय़ों में पिस्टल लहराते हुए आए थे। हमलावरों ने आते ही कहा कि कोई भी बीच में नहीं आएगा। अभी देवा कुछ समझता कि इसके पहले ही वे लोग उसे गिराकर लाठी-गंडासों, फरसे व पाइपों से मारने लगे। मारने के बाद हमलावरों ने गोली चलाई।

Rawatbhata में पुलिस फोर्स तैनात

कोटा बैरियर क्षेत्र में देवा गुर्जर की हत्या के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। इस हत्याकांड की सूचना के बाद शाम को हजारों की संख्या में मौका पर एकत्र हो गए। देवा गुर्जर को रेफेरल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद कोटा भेज दिया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। वारदात की सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीआई राजाराम गुर्जर ने बताया कि शव को कोटा में मोर्चरी में रखवाया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जागएगा। पुलिस रावतभाटा क्षेत्र में दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि हमलावरों की सुराग लग सके।